पाक में गाने पर चारों तरफ से घिरे मीका, अब राखी सावंत ने कहा- देश का नमा डूबो दिया

पाक में गाने पर चारों तरफ से घिरे मीका, अब राखी सावंत ने कहा- देश का नमा डूबो दिया

पाकिस्तान के शहर कराची में एक शादी में परफॉर्म करना पंजाबी सिंगर मीका सिंह को भारी पड़ रहा है. अब यह विवाद तूल पकड़ता हुआ जा रहा है. बता दें कि मीका के इस विवाद में एक्ट्रेस राखी सावंत भी अब कूद गई हैं. 

हल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है, फिर भी वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद द्वारा अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर 'मीका सिंह नाइट' का आयोजन किया गया था और इतना ही नहीं इस इवेंट में मीका के गानों का लुत्फ उठाने वालों में आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के लोग भी शरीक हुए थे. 

राखी द्वारा इंटरव्यू में आगे कहा कि मीका सिंह द्वारा देश का नाम डूबो दिया गया है. पीएम मोदी अकेले सब से लड़ रहे हैं और देश के ऐसे नामी लोग उनका काम खराब करने में लगे हैं. अदाकारा राखी यहीं पर नहीं थमीं और आगे एक्ट्रेस बताया कि जिस देश ने मीका को इतनी इज्जत और प्यार से नवाजा उन्हें कम से कम अपने देश का ख्याल रखना चाहिए था. 

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक

पुण्यतिथि पर ऋषि को याद आए शम्मी कपूर, कहा- आप जैसा कोई नहीं

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना