आसाराम को उम्रकैद की सजा पर बोल्ड राखी का बेबाक बयान
आसाराम को उम्रकैद की सजा पर बोल्ड राखी का बेबाक बयान
Share:

अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. बता दे कि एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा मिलने पर राखी ने कहा कि आसाराम को उम्रकैद की सजा के बदले फ़ासी क्यों नहीं मिली. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राखी ने अपने बयान में कहा कि उन्हें बेहद ख़ुशी आसाराम को कड़ी सजा दी गई है.

उन्होंने कहा कि हैं कि इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं दी गई लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को न बेल मिलनी चाहिए और न ही जिंदगी बख्शी जानी चाहिए. राखी के अलावा कई सेलेब्रेटी ने आसाराम को उम्रकैद की सजा पर अपनी-अपनी प्रतिक्रया दी. वहीं अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा, “आसाराम बच्चियों संग दुष्कर्म करने वाला शख्स है और वह दोषी पाया गया.

गौरतलब हैं कि राखी किसी भी मुद्दे पर बेझिझक अपने बयान देती हैं. वह कई बार अपने बयानों की वजह से काफी मुश्किलों का भी सामना कर चुकी हैं. हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. आज भी वह अपनी राय बिना डरे रखती हैं. राखी और फरहान के अलावा निर्माता प्रीतीश नंदी ने ट्वीट कर कहा, "और इंसाफ हुआ. आखिरकार, आसाराम को नाबालिग के साथ दुष्कर्म की सजा मिली."

ये भी पढ़े

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की प्रेमा को रिप्लेस करेगी ये अभिनेत्री

'शक्ति आस्तित्व के अहसास' में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

अपने प्रेमी को नहीं छोड़ना चाहती कैलोई कार्दशियन

इस कॉमेडियन पर 60 महिलाएं लगा चुकी हैं यौन शोषण का आरोप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -