दुल्हन बनकर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, अब तक नहीं आया पति का कोई कमेंट
दुल्हन बनकर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, अब तक नहीं आया पति का कोई कमेंट
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने शादी कर ली है और इस समय वह अपनी शादी को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में अचानक से NRI बिजनेसमैन संग शादी कर राखी ने सभी को चौंका दिया और वह लाइमलाइट में आ गईं. वहीं राखी सावंत ने पहले तो शादी की खबरों को गलत बताया लेकिन उसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने शादी कर ली है. वहीं अब राखी ने सोशल मीडिया पर ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इन वायरल हो रहीं तस्वीरों में राखी सावंत का इंडियन ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है और राखी का न्यूलीवेड ब्राइडल लुक उन पर काफी सूट कर रहा है.

वहीं ब्राइट रेड/पिंक आउटफिट, ज्वैलरी, लाल चूड़िया राखी के गेटअप में चार चांद लगा रही हैं लेकिन उनके पति का इसपर कोई कमेंट नहीं आया है. जी हाँ, वहीं बीते दिनों राखी ने अपनी शादी को कंफर्म करते हुए बताया था कि ''उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवीजों से शादी की है. राखी के पति का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं. राखी के यूके वीजा प्रोसेस में हैं, जल्द ही एक्ट्रेस पति को ज्वॉइन करेंगी.''

वहीं अपने पति से मुलाकात के बारे में बताते हुए राखी ने कहा, 'वो मेरे फैन थे और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते थे. हम जल्द ही एक दूसरे के दोस्त बन गए. ये करीब 1 साल पहले हुआ था. मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं.' आप सभी को पता हो कि राखी सावंत की शादी मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में 28 जुलाई को हुई थी. वहीं क्रिश्चिन ब्राइडल बनीं राखी की कई तस्वीरें सामने आई थीं लेकिन राखी ने कहा था वह केवल एक फोटोशूट है. वहीं अब तक राखी सावंत के पति की तस्वीर सामने नहीं आई है और लोगों में राखी के पति को देखने की उत्सुकता है.

प्रेरणा के लिए इतना बड़ा कदम उठाएगा मिस्टर बजाज, कहानी लेगी एक नया मोड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' :आदित्य बताएगा कार्तिक को नायरा के जिन्दा होने की सच्चाई लेकिन...

बेटे के जन्म के 14 दिन बाद एक्ट्रेस के पति ने शेयर की तस्वीर, बताया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -