50 रुपये के लिए शादी में खाना सर्व करती थीं राखी सावंत, आज हैं कंट्रोवर्सी क्वीन
50 रुपये के लिए शादी में खाना सर्व करती थीं राखी सावंत, आज हैं कंट्रोवर्सी क्वीन
Share:

नीरू भेडा उर्फ़ राखी सावंत को तो आप सभी जानते ही होंगे। राखी सावंत आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। आज उनका 42वां जन्मदिन है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे राखी सावंत आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। अब तक उन्होंने कई चौकाने वाले बयान दिए हैं जो आपने सुने ही होंगे। उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। अब आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके स्ट्रगल की कहानी।

जी दरअसल, राखी एक बेहतरीन डांसर हैं और फिल्म 'अग्निचक्र' से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'मैं घर से भागकर यहां आई थी। मैंने सब अपने दम पर किया। मेरा नाम तब नीरू भेडा था। जब मैं ऑडिशन देने जाया करती थी तो डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहते थे।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, 'मैं तब नहीं जानती थी कि वो किस टैलेंट को दिखाने की बात कर रहे हैं। मैं तस्वीरें लेकर उनके पास जाती तो वे दरवाजा बंद कर देते थे। मैं जैसे-तैसे वहां से बाहर निकलती थी। मेरी मां एक अस्पताल में आया का काम करती थीं। वहां कचरा-पट्टी उठाती थीं। हमारे यहां खाने की भी दिक्कत थी । हम लोग छोड़ा हुआ खाना ढूंढकर खाते थे।' 

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। वहीं केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपये दिए जाते थे। फिलहाल राखी एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकीं हैं और उनके चर्चे सभी जगह होते हैं।

बाल कटवाते हुए बच्चे को आया नाई पर गुस्सा, बोला- 'मत करो यार, मैं मारूंगा तुमको'

गूगल की नई Task Mate सेवा, घर बैठे कर पाएंगे मोटी कमाई

जल्द आएगा गूगल का नया वर्जन, Truecaller को देगा कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -