'डॉन' के कारण राखी सावंत ने पति रितेश को कर दिया था ब्लॉक, बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा
'डॉन' के कारण राखी सावंत ने पति रितेश को कर दिया था ब्लॉक, बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में आखिरकार एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने राखी सावंत की एंट्री हो ही गई है। इस बार वो अकेली घर में नहीं गई हैं बल्कि उनके पति मतलब रितेश भी उनके साथ घर में उपस्थित हैं। राखी ने घर में जाते ही इतने धमाकेदार खुलासे करने आरम्भ कर दिए कि अब वो एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। 

रितेश ने बताई लव स्टोरी:-
वही जब रितेश घर में आए तो सभी ने उनका स्वागत तो किया ही, मगर घर में VIP मेम्बर बनकर आईं रश्मि देसाई ये जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं कि उनकी और राखी की प्रेम कहानी का आरम्भ कैसे हुआ था। रितेश ने रश्मि एवं अन्य प्रतियोगियों के सामने खुलासा करते हुए बताया कि पहली बार उन्होंने राखी सावंत से व्हाट्सएप के माध्यम से बात की थी। रितेश ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में आगे खुलासा करते हुए बताया कि वो कंपनी के हाथ से एक दो कांट्रैक्ट जाने के कारण बहुत परेशान थे। उसी के चलते उन्होंने सिर्फ ऐसे ही व्हाट्सएप पर राखी सावंत को मैसेज किया। हालांकि आरम्भ में राखी सावंत ने उन्हें ब्लॉक कर दिया। मगर जब आहिस्ता-आहिस्ता दोनों की बातचीत बढ़ी तो राखी सावंत ने उनका मुश्किलों में साथ दिया।

डॉन को डेट कर रही थीं राखी:-
राखी सावंत ने बताया कि रितेश से पहले वो एक लड़के को डेट कर रही थीं, मगर उन्हें ये बाद में पता चला की वो लड़का डॉन था तथा वो जब उनसे दूर जाने का प्रयास कर रही थीं तो वो उन्हें धमकी दे रहा था। जिससे राखी बहुत परेशान हो गई थीं तथा उसके पश्चात् उन्होंने लड़कों से दूरी बनाने की ठान ली थी। इसलिए ही उन्होंने रितेश को भी ब्लॉक कर दिया था।

बॉक्सर के किक मारने से फट गया था जॉन अब्राहम का सीना, देखकर दंग हुए बिग बी

'पूरे शरीर पर...', ब्रेकअप पर उर्फी जावेद का चौकाने वाला खुलासा

सलमान खान के टोकने पर भी चुप नहीं हुई तेजस्वी, बोली- कोई इतना बड़ा एक्टर नहीं है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -