BB फिनाले से पहले भड़की राखी सावंत, बोली- 'मुझे छेड़ा तो 200 करोड़ का मानहानि केस का दूंगी'
BB फिनाले से पहले भड़की राखी सावंत, बोली- 'मुझे छेड़ा तो 200 करोड़ का मानहानि केस का दूंगी'
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का फिनाले 29 एवं 30 जनवरी को होगा। फिनाले में 6 प्रतियोगी हैं जो ट्रॉफी जीतने से केवल एक कदम दूर हैं। इस सूची में करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल तथा तेजस्वी प्रकाश हैं। हालांकि, शो का फिनाले शूट हो चुका है। इस के चलते सभी पुराने प्रतियोगी स्टेज पर सलमान के साथ आ चुके हैं। राखी सावंत भी हस्बैंड रितेश संग फिनाले में सम्मिलित हुई हैं। इस के चलते अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एन्डेमॉल शाइन के बाहर ब्लू लेदर गाउन में दिखाई दे रही हैं। 

राखी सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन बोला जाता है। हर बार की भांति इस बार भी उनका ऑउटफिट बहुत जबरदस्त दिखाई दिया। उनके ब्लू लेदर गाउन में नीचे की तरफ फ्रिल लगी है। बॉडी फिटेड इस गाउन में कंधों पर लेयरिंग दिखाई दे रही है। प्लंज नेकलाइन फ्रंट से ओपन है। इसके साथ राखी ने हैवी मेकअप किया हुआ है तथा सिर पर गोल्डन बीड्स का हेडगियर पहना हुआ है। ब्लू आईशैडो राखी के लुक को पूरा कर रहा है। फिनाले स्टेज पर जाने के चलते राखी को बहुत मीडिया घेरती दिखाई दे रही है। 

वही इसी बीच राखी के गाउन पर एक पत्रकार का पैर लग जाता है। इसपर राखी बोलती हैं कि अगर किसी ने मुझे छेड़ा तो उसपर 200 करोड़ का मानहानि केस दर्ज करा दूंगी। हटो यहां से। राखी ने इस के चलते रितेश का हाथ पकड़ा हुआ था। वही राखी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें पत्रकारों ने उनसे अभिजीत बिचुकले के बारे में प्रश्न किया। मीडिया का प्रश्न था कि अभिजीत ने सलमान खान तथा शो के निर्माताओं के बारे में कई चीजें कही हैं। कई खुलासे भी किए हैं। इसपर राखी ने बोला कि बिचुकले जी ने समाधि ले ली है। उन्होंने स्वयं को चुनवा दिया है। इसपर पत्रकारों ने कहा कि बिचुकले ने सलमान खान के बारे में कई गलत चीजें बोली हैं। इसपर राखी ने कहा कि मेरे सलमान सर के बारे में कोई भी कुछ भी बोलेगा तो राखी सावंत उसकी बैंड बजा देगी।

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, ग्रैंड फिनाले से पहले हुआ Top-4 फाइनलिस्ट का खुलासा

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- 'सलमान के बारे में ये बातें बोलकर खुद को नुकसान...'

BB ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को खास ट्रिब्यूट देंगी शहनाज गिल, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -