राखी को फैन ने दिया डेढ़ लाख का मोबाइल गिफ्ट, वीडियो हो रहा वायरल
राखी को फैन ने दिया डेढ़ लाख का मोबाइल गिफ्ट, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं राखी सावंत को आज कौन नहीं जानता। राखी बहुत मशहूर हैं और वह अपने बयानों के चलते हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब इस समय राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे राखी इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। कभी वह अपने पति के चलते चर्चाओं में हैं तो कभी वह अपने ड्रामों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। वैसे अब इस बार राखी सावंत अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी एक फैन की वजह से चर्चा में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

हुआ यूँ कि इस फैन ने राखी को एक ऐसा खास तोहफा दिया है, जिसे देखकर राखी के होश उड़ गए। इस समय राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी की एक नन्हीं फैन उन्हें तोहफा देते नजर आ रही है। तोहफा कुछ ऐसा है जो बिलकुल भी मामूली नहीं है। जी दरअसल राखी को उनकी फैन ने 20, 30 या 50 का नहीं, बल्कि डेढ़ लाख की कीमत का मोबाइल गिफ्ट किया है। अब उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में राखी और उनकी फैन को इस मोबाइल की अनबॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है।

वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं राखी जब अपने गिफ्ट को अनबॉक्स कर रही थीं, काफी एक्साइटेड लग रही थीं। इस वीडियो में राखी कहती हैं- 'हाय गाइज, ये मैं हूं, ये मेरी फैन है पारुल और ये मेरे लिये क्या लाई है? एक सरप्राइज गिफ्ट।' वहीं मोबाइल की अनबॉक्सिंग होने के बाद राखी काफी खुश हो जाती हैं और कहती हैं 'इतना बड़ा फोन कैसे हो सकता है?' अब राखी को उनके फैंस इस गिफ्ट के लिए बधाई दे रहे हैं।

बाबुल सुप्रियो बोले- भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं जया बच्चन, मेरे खिलाफ नहीं

लाल चंदन की तस्करी करने वाले रैकेट का हुआ पर्दाफाश, करोड़ों का माल जब्त

हैदराबाद में हुई भयानक सड़क दुर्घटना, एक की मौत और चार अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -