राहुल-दिशा के रिसेप्शन में पहुंची राखी सावंत, दुल्हन को दिया यह खास गिफ्ट
राहुल-दिशा के रिसेप्शन में पहुंची राखी सावंत, दुल्हन को दिया यह खास गिफ्ट
Share:

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी बहुत धूम-धाम से हुई। दोनों ने अपनी शादी में कुछ ही खास लोगों को बुलाया और सभी ने शादी में आकर धमाल मचाया। वैसे शादी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। वहीँ इस पार्टी में राहुल ने अपने टीवी जगत के कई दोस्तों को इनवाइट किया। इस दौरान 'बिग बॉस 14' में राहुल की को-कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत भी पहुंची और उन्होंने राहुल की दुल्हन दिशा को एक कीमती तोहफा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

जी दरअसल ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने 'बिग बॉस' के घर में राहुल के साथ दोस्ती बनाई थी। कभी वह उनसे झगड़ती नजर आईं थीं तो कभी दोस्ती करती। अब राहुल की शादी में जाते हुए वह काफी एक्साइटेड और खुश नजर आईं। आप देख सकते हैं राखी ने इस मौके पर काफी हैवी पिंक और ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह गाना गाती और झूमती नजर आ रही हैं। आप सुन सकते हैं वह गाना गा रही हैं, 'राहुल की आएगी बारात'।

इस वीडियो में राखी सावंत ने दिशा परमार के लिए लिये हुए गिफ्ट को भी दिखाया। उन्होंने दिशा को एक नेकलेस दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी ने नेकलेस का डब्बा हाथ में लिया हुआ है। जिसे वह वीडियो के अंत में खोलकर दिखाती भी हैं। वैसे यह नेकलेस देखने से काफी कीमती नजर आ रहा है। आपको बता दें कि राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। वह काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में थे और अब शादी के बाद अपनी नयी-नयी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में हैं।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने तोड़े सालों के रिकॉर्ड, जानिए क्या है आज का भाव

Zomato का IPO खुलते ही टूट पड़े निवेशक, आखिरी दिन प्राप्त हुईं 38 गुना अधिक बोलियां

ओ॰ पन्नीरसेल्वम ने कहा- "गेल इंडिया लिमिटेड को राजमार्गों के साथ।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -