राखी सावंत ने खोली सलमान की पोल, इस हसीना को बता दिया 'दबंग खान' की वाईफ
राखी सावंत ने खोली सलमान की पोल, इस हसीना को बता दिया 'दबंग खान' की वाईफ
Share:

आज यानी 25 नवंबर को राखी सावंत अपना जन्मदिन मना रही हैं। राखी का बर्थडे सेलिब्रेशन पीक पर है। इस बीच राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने सुपरहिट सॉन्ग परदेसिया पर झूमती नजर आ रही  हैं। राखी किसके साथ नाच रही हैं वो अधिक दिलचस्प है। राखी सावंत बॉलीवुड के सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग दिखाई दे रही हैं। वे यूलिया को उनकी सीट से उठाती हैं तथा उनका हाथ पकड़कर डांस करने लगती हैं। 

वही यूलिया भी खुशी-खुशी राखी का साथ देती हैं तथा अपने किलर डांस मूव्स को दिखाकर लाइमलाइट लूट लेती हैं। राखी ने ये वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में यूलिया को स्वीटहार्ट भाभी बताया। वीडियो पर राखी ने लिखा- मेरी भाभी। ड्रामा क्वीन ने ये वीडियो सलमान खान को भी टैग किया है। रेड ऑउटफिट में राखी स्टनिंग लग रही हैं। वहीं यूलिया शाइनी ड्रेस में खूबसूरत लगीं। वीडियो में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी दिखाई देते हैं। यूलिया वंतूर को पब्लिकली भाभी बोलने से राखी सावंत ख़बरों में आ गई हैं। 

वही जिस रिलेशनशिप को सलमान ने आज तक कुबूल नहीं किया, उसी रिश्ते को यूं लाइमलाइट में लाकर महफिल लूटने का काम राखी ही कर सकती हैं। उम्मीद है राखी की ये शरारत दबंग सलमान खान को नाराज न करें। क्योंकि वो तो राखी के फनी नेचर को जानते ही हैं। वैसे राखी सावंत के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- पहले भाई जान से तो पूछ लो भाभी बनाना है या अभी कोई और आएगी। शख्स ने लिखा- राखी ने भाभी बोलकर साफ कर दिया है सलमान खान सिंगल नहीं हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

VIDEO! तेजस्वी प्रकाश ने पहन ली ऐसी ड्रेस, कैमरे के सामने हाथ से ढकती आईं नजर

इंटरनेट पर छाया 'गुम है किसी के प्यार में' की सई का ये वीडियो, देखकर बोले लोग- 'नैशनल क्रश'

UAE में बैन हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -