बिना मास्क के बारिश में भीगती नजर आईं राखी सावंत, वीडियो वायरल
बिना मास्क के बारिश में भीगती नजर आईं राखी सावंत, वीडियो वायरल
Share:

कोरोना के कहर के बाद बारिश आ चुकी है और मुंबई में बहुत तेज बारिश के चलते हालात खराब हो चुके हैं. हालाँकि यहाँ सेलेब्स को बारिश का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है. इन्ही सेलेब्स की लिस्ट में शामिल रहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत. जी हाँ, इस समय राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वो कोरोना संक्रमण को भूलाकर बिना मास्क पहने बारिश में नहाती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आप देख सकते हैं राखी सावंत के बारिश वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में लोग बारिश से बचने के लिए भागते दिखाई दे रहे हैं लेकिन राखी सावंत पानी में भीगती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान राखी ने ब्लैक और व्हाइट कलर की पोल्का डॉट वाली टॉप पहनी हुई है। इसी के साथ ही ब्लैक पैंट और बैग के जरिए राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया है।

इस बारिश में राखी ने मास्क उतारकर अपने हाथ में पकड़ा हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी चिल्लाकर कहती हैं कि,'मैं बारिश में भीग रही हूं।' वहीँ इस दौरान ड्रामा क्वीन का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला है। आप सभी तो जानते ही होंगे कि राखी सावंत आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की जाती हैं। कभी राखी कॉफी के लिए बाहर दिखाई देती हैं, तो कभी सब्जियों को लेते हुए देखी जाती हैं। केवल इतना ही नहीं राखी सावंत मीडिया से बात करती हुई अब तक ना जाने कितने ही मुद्दों पर अपनी राय भी दे चुकी हैं।

चीन ने 6 भारतीय कंपनियों के इम्पोर्ट पर लगाया बैन, बोला- इसमें कोरोना है

सिद्धार्थ शुक्ला को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, बने 'मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी'

पायलट ही नहीं बल्कि वसुंधरा भी बन रही है परेशानी का कारण, जानिए आखिर क्यों हुआ इनाम का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -