'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया', एक बार फिर राखी सावंत ने खोले अतीत के पन्ने
'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया', एक बार फिर राखी सावंत ने खोले अतीत के पन्ने
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत को विवाद का दूसरा नाम कहा जाता है। जी हाँ अभिनेत्री राखी हमेशा अपने किसी न किसी बयानों की कारण से सुर्खियों में रहती हैं। वह कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं। परन्तु  इन सब के हटकर राखी को उनके अतीत को लेकर फैंस का भरपूर प्यार भी मिलता है। राखी जब-जब कहती हैं कि उन्होंने अपना बचपन बेहद गरीबी में बिताया है उनके फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हो जाते हैं। इसके अलावा एक बार फिर राखी ने कुछ ऐसा ही कहा है। राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात का है।

इस वीडियो में राजीव कहते हैं- आज इस शो पर कोई कंट्रोवर्सी नहीं होगी। ऐसी कोई चीज नहीं होगी जो आज हैडलाइन बनेगी क्योंकि आज मैं राखी सावंत से नहीं बल्कि नीरू भेड़ा से बात करेंगे  । इस पर राखी कहती हैं वो मैं ही हूं। राजीव आगे पूछते हैं किस माहौल में आपकी परवरिश हुई। इस पर राखी कहती हैं- ''हाथ कापंते हैं मेरे। सच्चाई बताना दिल गवारा नहीं करता। बहुत ही गरीबी में मैं पली बढ़ी। जब मैं पेट में थी तो मेरी मां पत्थरों पर खाना बनाती थी। हमारे पास खाने के लिए नहीं होता था। मुश्किल से लोगों का फैंका हुआ खाना खाकर हम लोग बड़े हुए। फेंका हुआ खाना उठाकर हम लोग खाते थे। मेरी मां अस्पताल में आया थीं।'' इतना कहते ही राखी फूटफूटकर रोने लगीं थी ।

इसके अलावा राखी ने जो वीडियो शेयर किया है वह बहुत पुराना है लेकिन एक बार फिर से वायरल हो रहा है। वही इसी शो में राखी ने खुलासा किया था कि मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और यदि वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते थे । आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा था । वही राखी ने कहा, 'मैंने सोच लिया था कि ऐसे लोगों के सामने डांस करने से अच्छा है मैं डांस बार में डांस करूंगी। मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। जब सर्जरी रूम में मैं नीरु भेड़ा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख, इसकी अदाओं के शिकार हो जाएंगे आप

3 एक्टर्स की जोड़ी में यह भी हो सकते है शामिल, सुनील शेट्टी ने कहा जल्द आएगी हेराफेरी-3

सारा अली खान और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर देख, अनन्या पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -