फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, फैंस बोले- 'I love you...'
फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, फैंस बोले- 'I love you...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी इंडस्ट्री में अपने विवादों के कारण चर्चाओं में रहने वाली आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हर बार ही अपने अजीबोगरीब वीडियो को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रो रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह टैटू बनवा रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में राखी रो रहीं हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने यह एक वीडियो बनाया है जो टिक टोक पर है. वैसे इन दिनों राखी सावंत अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और आए दिन वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. इंटरनेट पर रोजाना ही राखी सावंत का सेक्सी बोल्ड अवतार देखने को मिलता है. हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर किया है जिसने तहलका मचा दिया है. इन दिनों राखी क्रिकेट लेग्यू में एन्जॉय कर रहीं हैं जहाँ की तस्वीरें वह लगातार शेयर करने में लगी हुई हैं.

राखी अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं राखी सावंत रो रहीं हैं और लगातार अपने जलवे भी दिखा रहीं हैं. इस वीडियो के लिए कुछ लोगों कमेंट कर कहा है कि- 'I love you baby...' तो एक यूज़र ने लिखा है- 'Maam you look gorgeous pls reply to me love u maam.'

शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....

फिर दिखाई शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस, इंटरनेट पर बरपा कहर

सामने आया दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-लवर शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड, जाने कौन है दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -