इस शख्स संग राखी सावंत ने की है शादी, शादी के चूड़े से हुआ नाम का खुलासा
इस शख्स संग राखी सावंत ने की है शादी, शादी के चूड़े से हुआ नाम का खुलासा
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस राखी सावंत बीते दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. वहीं इन दिनों लगातार खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शादी कर ली है और उनकी फोटोज को शेयर कर वह इस बात को प्रूफ भी कर रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों से अब तक उन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारी शादीशुदा लुक की फोटोज भी शेयर की हुई हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में राखी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं और अब हाल ही में उन्होंने कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जिसे देखने के बाद ये खुलासा हो गया है कि आखिर राखी सावंत ने किससे शादी की है.

जी हाँ, हाल ही में राखी ने जो नई फोटोज शेयर की हैं उसमें वो अपनी शादी का चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और आप देख सकते हैं राखी के चूड़े पर पति का नाम लिखा हुआ है. वहीं राखी ने फोटोज में इसे छुपाने की काफी कोशिश की है लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि यह उनके पति का नाम है. राखी सावंत के चूड़ों पर रितेश नाम लिखा हुआ है और फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं. मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया.'

वहीं राखी सावंत कुछ फोटोज नाइट सूट में भी है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उनके हनीमून की तस्वीरें हैं जो साफ़ नजर आ रहीं हैं. खबरों के मुताबिक़ राखी सावंत ने 29 जुलाई को मुंबई के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में एक एनआरआई से गुपचुप शादी कर ली है और राखी की शादी में सिर्फ 4-5 करीबी परिवार के लोग ही शामिल हुए. वहीं राखी ने इस बात को झूठ बताया था लेकिन सच उनके इंस्टाग्राम फोटोज पर दिख रहा है.

बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट रहे पुनीश शर्मा ZEE5 की इस वेब सीरीज में नजर आएंगें

नच बलिए 9 : अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी को लेकर आई बुरी खबर

'विवियन डिसेना' अपने शो से बाहर होने की कर रहे तैयारी, आगे जाने पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -