अगले साल माँ बनने की तैयारी में हैं राखी सावंत, पति करते हैं ट्रम्प की कम्पनी में काम
अगले साल माँ बनने की तैयारी में हैं राखी सावंत, पति करते हैं ट्रम्प की कम्पनी में काम
Share:

इन दिनों विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. वहीं आजकल वह शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक के बाद एक खुलासे कर रही है वहीं वह अपने पति को लेकर भी खुलासे कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में दिए नए इंटरव्यू में राखी ने पति के बारे में कई बातें साझा की हैं. जी हाँ, इस दौरान जब राखी से जब पूछा गया कि ''क्या वो अपने पति के साथ यूके में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही है?'' तो राखी ने जवाब दिया, "अभी नहीं. वो चाहते हैं कि मैं इंडस्ट्री मे रहकर ही काम करूं." वहीं राखी ने आगे बातें करते हुए कहा, "रितेश ने मुझसे कहा, तुम फिल्म में काम क्यों नहीं करती हो? इसपर मैंने बस यही जवाब दिया ओके. मेरे हसबैंड डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं."

वहीं जब राखी सावंत से पूछा गया कि ''क्या उनके हसबैंड बॉलीवुड को पसंद करते हैं?'' राखी ने कहा, "मेरे हसबैंड मेरे फैन हैं. हमने व्हाट्सएप पर चैट करनी शुरू की थी और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था. आप कह सकते हैं कि ये व्हाट्सएप लव अफेयर मैरिज है. रितेश के पैरेंट्स और बहनें बहुत अच्छी हैं. मेरा पति मेरे लिए परमेश्वर है.'' वहीं आपको याद हो इसके पहले राखी सावंत ने बताया था, "मैं साल 2020 में बेबी प्लान कर रही हूं." वहीं जब राखी से पूछा गया कि उनकी शादी इतनी अचानक कैसे हो गई? तो उन्होंने जवाब दिया था, "सबसे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड NRI हैं. मेरे हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में हैं. वो वापस जा चुके हैं. मेरे वीजा का प्रोसेस चल रहा है और मैं जल्द उन्हें यूके में जॉइन करूंगी."

वहीं आगे जब इंटरव्यू में राखी से ये भी पूछा गया कि ''वो रितेश से कैसे मिलीं?'' इसका जवाब देते हुए राखी ने कहा, "ये बहुत ही शानदार स्टोरी है. वो मेरे फैन थे और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते थे. एक दूसरे से बात करने के बाद हम जल्द ही एक दूसरे के दोस्त बन गए. ये करीब 1 साल पहले हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं. वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं."

कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

अभिनेत्री एकता कौल ने आर्ट‍िकल 370 हटने पर बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -