राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनव शुक्ला से प्यार का नाटक करते-करते सच में हो गया था...
राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनव शुक्ला से प्यार का नाटक करते-करते सच में हो गया था...
Share:

मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को उनकी अजब गजब हरकतों तथा बेबाकी के लिए जाना जाता है। राखी ने बिग बॉस 14 के घर में मनोरंजन का अंबार खड़ा कर दिया था। बिग बॉस 14 की ढीली शुरुआत के पश्चात् राखी सावंत वो कंटेस्टेंट थीं, जिन्होंने शो में मनोरंजन का तड़का लगाया था जिसे ऑडियंस संग स्टार्स ने भी बहुत पसंद किया। इसी में से एक था राखी सावंत का अभिनव शुक्ला पर फिदा होकर उनके प्यार में पड़ जाना।

राखी सावंत ने टेलीविज़न अभिनेता अभिनव शुक्ला का पूरे शो में बहुत पीछा किया। राखी ने ना केवल बिग बॉस के घर में अभिनव से अपने प्यार का इजहार किया था बल्कि यह भी कहा था कि वह अपने हस्बैंड रितेश को अभिनव के लिए छोड़ सकती हैं। हालांकि जाहिर है कि यह सब उन्होंने ऑडियंस के मनोरंजन के लिए किया था तथा वास्तव में राखी के मन में अभिनव शुक्ला के लिए कुछ नहीं था। मगर अब राखी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इस नकली प्यार के चक्कर में वास्तव में अभिनव से लगाव हो गया था। 

अपने इंटरव्यू में राखी ने कहा कि अभिनव शुक्ला को बिग बॉस के घर में बोरिंग बताया जा रहा था तथा वह उसकी इमेज को मेकओवर देना चाहती थीं। इसके लिए राखी ने अभिनव की वाईफ रुबीना दिलैक से बातचीत की थी तथा उन्हें बताया था कि वह अभिनव संग नकली रोमांटिक एंगल आरम्भ करके ऑडियंस का मनोरंजन करेंगी। रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन से चर्चा में राखी सावंत ने कहा, ''मैं तो केवल मनोरंजन कर रही थी और हां, उनके पति के साथ मैं झूठा अफेयर चला रही थी। मगर कहीं न कहीं पर, मैं झूठ नहीं कहूंगी, वह बहुत अच्छे शख्स हैं, थोड़ा था लगाव इंसान को हो जाता है।

सिद्धार्थ निगम संग अपने रिलेशन की अफवाहों को लेकर बोली अवनीत कौर- चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों...

Video: बिना मास्क के बीच सड़क पर घूम रही थी लड़कियां, राखी सावंत ने लगाई जमकर लताड़ और दिए पैसे

दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन से सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फोटोज देख उड़े फैंस के होश 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -