शेफाली और शहनाज के खिलाफ राखी सावंत ने की कंप्लेन, सलमान से माँगा न्याय

Nov 10 2019 05:20 PM
शेफाली और शहनाज के खिलाफ राखी सावंत ने की कंप्लेन, सलमान से माँगा न्याय

टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादित शो 'बिग बॉस 13' में बीते दिनों बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस राखी सावंत शो के कुछ सदस्यों पर भड़कीं हैं और अपना वीडियो शेयर कर उन्हें भला-बुरा कहा है. इसी के साथ उन्होंने शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी दरअसल, एक टास्क के दौरान शहनाज गिल का व्यवहार देखकर कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने उन्हें पंजाब की राखी सावंत कहा था, जिसे सुनकर राखी सावंत काफी भड़क गईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल पर अपना गुस्सा किया. इस दौरान उन्होंने वीडियो में कहा, "आप लोग मुझे क्या समझते हैं. मैंने शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट के खिलाफ कंप्लेन कर दी है. मैं इतनी बिजी रहती हूं और आप लोग बिग बॉस में मेरा नाम खराब कर रहे हो. आप लोगों को शर्म नहीं आती. सलमान खान, ये लोग मेरा नाम खराब कर रहे हैं बिग बॉस में."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसी के साथ अपने एक और वीडियो में राखी सावंत ने कहा, "ये सब लोग मेरे पीछे हाथ धोकर क्यों पड़े हुए हैं. शर्म नहीं आती मुझे इतना ट्रोल करते हुए." इस समय राखी सावंत के यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, और सभी उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं.

फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी

स्कूल में लड़कों की खूब पिटाई करती थी रकुल प्रीत सिंह, कपिल के शो में किया खुलासा

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी