हरे रंग की बनारसी साड़ी में राखी सावंत ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, नहीं नजर आए पति
हरे रंग की बनारसी साड़ी में राखी सावंत ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, नहीं नजर आए पति
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने ड्रामे के लिए पहचान बनाने वाली राखी सावंत ने भी बीते कल अपना पहला करवाचौथ मनाया. इस दौरान राखी बहुत खूबसूरत नजर आईं. जी दरअसल उन्होंने कुछ दिन पहले ही रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी की थी और अब उन्होंने विदेश में अपना पहला करवाचौथ मनाया. हाल ही में राखी के पहले करवाचौथ की तस्वीरें सामने आ गई हैं और इसी के साथ ही उन्होंने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं.

आप देख सकते हैं इस मौके पर राखी ने हरे रंग की बनारसी साड़ी पहनी जो उनके ऊपर काफी खूबसूरत नजर आई. इन तस्वीरों में राखी बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अपना एक वीडियो शेयर कर राखी ने सभी को करवाचौथ की बधाई दी और इस वीडियो में वह कहते नजर आईं, 'मैं सभी के लिए दुआ करूंगी कि उनके पति सलामत रहें । मेरे पति तो सबसे अच्छे हैं । मेरी चॉइस कभी गलत नहीं हो सकती । क्योंकि वो मुझे गॉड की तरफ से मिले हैं ।' इसी के साथ राखी ने एक टिक टॉक वीडियो भी शेयर किया है और राखी ने ये भी कहा कि ''पूरा दिन व्रत रखा लेकिन पता नहीं चला ।''

आपको बता दें कि राखी के पति रितेश विदेश में रहते हैं और अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं लेकिन राखी ने 16 श्रृंगार करके चांद देखा और पूजा की, जो वह खुद बता चुकीं हैं. बीते कल राखी ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गाजर का हलवा बनाती नजर आई थीं. वहीं राखी ने ये भी बताया कि उनके पति ने भी उनके लिए व्रत रखा है. आपको बता दें कि राखी की इन तस्वीरों को फिलहाल बहुत पसंद किया जा रहा है.

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

अंगूरी भाभी से लेकर दिव्यांका तक ऐसे टीवी की बहुओं ने मनाया करवाचौथ

कृष्णा को कपिल के शो में नहीं देखना चाहती थीं गोविंदा की बेटी, दे दी थी सख्त वार्निंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -