बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही टूटा राखी सावंत का दिल, पोस्ट शेयर करके बयां किया दर्द
बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही टूटा राखी सावंत का दिल, पोस्ट शेयर करके बयां किया दर्द
Share:

एंटरटेनमेंट गर्ल के नाम से मशहूर हुई राखी सावंत जब बिग बॉस के हाउस में थीं तब उनके भाई राकेश ने कहा था कि उनकी मां की सेहत खराब है तथा वह आईसीयू में हैं। वहीं फैमिली वीक में राखी की मां ने वीडियो के माध्यम से उनसे चर्चा की थी जिसे देखकर राखी बहुत भावुक हो गई थीं। राखी ने बताया था कि वह घर से बाहर आकर उनका अच्छे से ख्याल रखेंगी। घर आने के पश्चात् राखी अपनी मां को देखकर टूट गई हैं। दरअसल, राखी ने अब मां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिनका अब कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने मां की तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है। राखी ने लिखा, प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए, उनका कैंसर का उपचार चल रहा है। राखी की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स ने भी अभिनेत्री को मां का ध्यान रखने को कहा। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट किया, आंटी स्वस्थ हो जाएंगी, तुम स्वयं को मजबूत बनाए रखो। वहीं रश्मि देसाई ने लिखा, उनके स्वस्थ होने के लिए अवश्य दुआ करूंगी।

वहीं काम्या पंजाबी ने लिखा, इतना सब जूझने के पश्चात् भी कैसे कोई ऑडियंस का मनोरंजन कर सकता है। बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् ये तुम्हारा फर्स्ट पोस्ट है। कोई क्या तुझसे मुकाबला करेगा राखी। तू तो सबसे ऊपर है तथा सबसे अनोखी निकली। गणपति बप्पा सब ठीक करेंगे। तुम हमेशा की भांति मजबूत रहना। मैं तुम्हें सैल्यूट करती हूं। तुम जिंदगी की विजेता हो। बिग बॉस के घर में भी राखी ने कई बार बताया था कि उनको नहीं पता बाहर जाने के पश्चात् उनका क्या फैसला होगा।

मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की तैयारी हुई शुरू, ये स्टार्स आएंगे नजर

हिमांशी खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -