बोल्ड राखी का बोल्ड बयान- बगैर शादी के भी पैदा हो जाते है बच्चे
बोल्ड राखी का बोल्ड बयान- बगैर शादी के भी पैदा हो जाते है बच्चे
Share:

अपनी बोल्ड तस्वीरें और विवादित बयानों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली राखी सावंत एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों सोशल मीडिया पर राखी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बच्चे पैदा करने की इच्छा जाहिर की है. इस वीडियो में देख सकते है राखी कैसे बड़ी ही बेबाकी से बोल रही है कि "मैं भी बच्चे पैदा करूंगी. इसके लिए किसी को पकड़ना पड़ेगा. इस वीडियों में वह यह भी कहती नजर आ रही है कि बगैर शादी के भी बच्चा पैदा हो जाता हैं.

इस वीडियो को शेयर करने के बाद राखी को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. हालाँकि ये पहली बार नहीं जब राखी ने इस तरह का बयान दिया है वह पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी है. उन्होंने पिछले दिनों सनी लियोनी के बारे में भी कुछ इस तरह का बयान दिया था. बता दे कि राखी के अफेयर के चर्चे टीवी के मशहूर अभिनेता अभिषेक अवस्थी के साथ काफी चर्चा में रहे थे. हालाँकि पिछले दिनों अभिषेक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी के साथ शादी कर ली है. 

एक दूसरे से अलग होने का कारण राखी सावंत ने अभिषेक पर हाथ उठाया बताया जा रहा है. गौरतलब है कि राखी कई टीवी शोज के अलावा फिल्मों का भी हिस्सा रही है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'अग्निचक्कर' से की थी. उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई लो बजट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस किया. इसके बाद वर्ष 2003 में राखी ने फिल्म 'चुरा लिया हैं तुमने' में एक आइटम सांग किया जिसके बाद वह काफी मशहूर हो गई.

ये भी पढ़े

6 साल बाद फिर अपने पति के पास लौटी कपिल शर्मा की बुआ

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्हीं बाल कलाकार की 'ड्रीम गर्ल' से हुई मुलाकात

इस लड़की ने बर्बाद किया कपिल का करियर, मुंबई से फिंकवाने की धमकी भी दी

निया की लिपस्टिक का उड़ा मज़ाक, कहा- देखकर उल्टी करने का मन कर रहा...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -