फिर नजर आया राखी सावंत का स्टाइलिश अंदाज़
फिर नजर आया राखी सावंत का स्टाइलिश अंदाज़
Share:

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में राखी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही है. बता दे कि राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है. कई बार तो वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है.

हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह बड़ी ही बेबाकी से अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. पिछले दिनों राखी ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर काफी सुर्खियां लूटी थी. अर्शी खान और राखी के बीच अक्सर मनमुटाव रहता था लेकिन कुछ दिनों पहले राखी ने अर्शी खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

लेकिन इस तस्वीरों को शेयर कर राखी ने ये जाहिर कर दिया था कि अर्शी खान और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है और वे एक दूसरे की अच्छी दोस्त है. गौरतलब है कि राखी भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी है. इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थी. वही अर्शी खान इन दिनों वेब सीरीज को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

बालकनी में लॉक हुई पांड्या की मेहबूबा, मच्छरों ने काटकर किया बहुत परेशान

दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स के दौरान साड़ी में सेक्सी दिखी हिना खान

आलिया और रणबीर को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -