अपनी बायोपिक के पहले पोस्टर में रेगिस्तान में बैठी नजर आईं राखी सावंत
अपनी बायोपिक के पहले पोस्टर में रेगिस्तान में बैठी नजर आईं राखी सावंत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों अपने विवादित बयानों के लिए लोगों के बीच पहचानी जाने वाली राखी सावंत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हां, जल्द ही राखी शादी करने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज किया है जी हाँ, राखी सावंत पर जल्द ही एक बायोपिक बनने वाली है और उसका पहला पोस्टर राखी ने रिलीज भी कर दिया है. आप सभी को बता दें कि राखी सावंत ने अपनी बायोपिक का पहला पोस्टर इस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है और इस पोस्टर में राखी न्यूड दिखाई दे रही हैं जो आप सभी साफ देख सकते हैं.

 

इस पोस्टर में राखी ने न्यूड होकर रेगिस्तान में हॉट पोज दिए हैं जो उनकी अश्लीलता को बढ़ा रहे हैं. इस पोस्टर को देख यूजर्स ने राखी पर भड़काऊ कमेंट्स किए हैं जी हाँ, राखी को ऐसा देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा थम ही नहीं रहा है एक के बाद एक उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस बायोपिक की सत्यता का पता नहीं चला है और राखी ने ही इस बारे में बात की है और किसी ने इस बारे में बताया भी नहीं है.

आपको बता दें कि वैसे तो राखी ने इन पोस्टर को खुद अपने वेरिफाइड अकाउंट पर शेयर किया है लेकिन अब तक इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है क्योंकि इसे भी राखी का एक पब्लिक स्टंट कहा जा रहा है जो वह आए दिन करती हैं. आप सभी को बता दें कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं और उनकी शादी को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं.

बाजार में आई राखी सावंत सिलिकॉन डॉल, कर देगी सेक्स की इच्छा पूरी!

दीपक पर इस बात को लेकर भड़कीं राखी सावंत, कहा - 'मैं गंदी चीज...'

शादी से पहले बुरा हुआ राखी सावंत का हाल, फैंस ने कहा- 'बलात्कार की शिकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -