कंगना को दी राखी सावंत ने सीख, कहा- 'देश की सेवा कीजिए, आपके पास रुपए हैं'
कंगना को दी राखी सावंत ने सीख, कहा- 'देश की सेवा कीजिए, आपके पास रुपए हैं'
Share:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों चर्चाओं में है। आए दिन राखी अपने किसी न किसी बयान से लेकर अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने अपने फैंस के साथ एक अच्छी खबर साझा की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी मां का कैंसर का ऑपरेशन सफल रहा और अब वो ठीक हैं। ऐसे में राखी को देखा जा रहा है कि वह कोरोना काल में भी बाहर निकल रहीं हैं और अलग-अलग अंदाज में दिख रहीं हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें जब पैपराजी ने कंगना को लेकर उनसे सवाल किया तो राखी ने कंगना को एक सीख दे डाली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल उन्होंने कंगना से कहा है कि ''वो ऐसे मुश्किल वक्त में देश की सेवा करें।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी अपनी लाल कार से उतर कर पैप्स से बात करने के लिए आती हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग का एक लॉन्ग टॉप पहने हुआ है और अपने चेहरे को दो-दो मास्क से ढंका हुआ हैं। इस वीडियो में राखी सावंत अपनी कार से एक स्प्रे सैनेटाइजर हाथ में लेकर उतरती हैं और अपने आस-पास छिड़कती हैं। इसी बीच वह पैप्स को भी दूर से ही बात करने की चेतावनी देती हैं। इस वीडियो में दिख रहा है राखी सभी को हिदायत देती हैं दो मास्क पहनें और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें।

इसी बीच जब पैप्स में से एक शख्स कहता है- 'कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पे, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी'। यह सुनकर राखी पूछती हैं- 'नहीं मिल रही है? ओहो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।' वैसे अब राखी का यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

प्रियंका ने वीडियो पोस्ट कर सीएम योगी को घेरा, कहा- बैठक कर कहते हैं कि यूपी में कोई कमी नहीं है

प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मदद, बोलीं- 'मेरे देश में लोग मर रहे, आपकी जरूरत है'

कार्तिक ने मजेदार अंदाज में लोगों से की वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -