गिरफ्तार हुई राखी सावंत, जानिए क्यों?
गिरफ्तार हुई राखी सावंत, जानिए क्यों?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है. शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर राखी को लेकर ये खबर साझा की है. कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ मुंबई पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था. 

वहीं अब पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए राखी को हिरासत में ले लिया है. 19 जनवरी को शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' ब्रेकिंग न्यूज अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है. कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र कोर्ट ने खारिज कर दिया था.'

बता दे कि राखी सावंत इन दिनों आदिल संग निकाह को लेकर ख़बरों में बनी हुई है। इसके बाद मम्मी के ब्रेन ट्यूमर और कैंसर की खबर देकर सभी की आंखें नम कर दीं। कुछ वक़्त पहले यह तक खबर आई कि राखी का मिसकैरिज हुआ है। लगता है कि राखी पर परेशानियों का पहाड़ सा टूट पड़ा है, मगर अब आदिल ने आगे आकर राखी के मिसकैरिज की सच्चाई बता दी है। वही आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत के मिसकैरिज की खबर पर विराम लगाते हुए बोला है कि खबर पूरी तरह से फेक है। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। 

उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी

फिर बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

सुसाइड को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा ट्वीट, मच गया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -