फिर ट्रोल होने को तैयार राखी सावंत और अर्शी खान
फिर ट्रोल होने को तैयार राखी सावंत और अर्शी खान
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और बेबाक बयान से सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. एक बार फिर राखी ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ तस्वीर शेयर की है. गौरतलब है कि राखी ने पिछले दिनों अर्शी खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल इन दोनों के बीच पिछले कई दिनों से मनमुटाव था जिसके चलते ये दोनों एक दूसरे के साथ काम करना तो दूर दोनों एक दूसरे के चेहरा भी नहीं देखना चाहती थी.

लेकिन राखी ने बाद में अर्शी खान के हाथो में हाथ लिए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था की 'मेरी बेस्ट फ्रेंड अर्शी खान'. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद राखी को काफी ट्रोल किया गया था. ठीक उसी तरह एक बार फिर राखी ने अर्शी के साथ तस्वीर शेयर की है जो की बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों की सबसे ख़ास बात यह है कि तस्वीरों में अर्शी खान और राखी सावंत के साथ हरियाणा की मशहूर डांस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी भी नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि इन तीनो का एक डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमे ये तीनो स्टार्स जमकर ठुमके लगा रही है.

ये भी पढ़े

'इश्कबाज़' एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

क्या आपने देखा अंकिता लोखंडे का ये अंदाज़

मौनी रॉय ने फिर दिखाया अपना हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -