भाई-बहन होने का असली मजा इन तस्वीरों को देखकर आएगा

भाई-बहन होने का असली मजा इन तस्वीरों को देखकर आएगा

राखी का त्यौहार सभी घरों में खुशियां लेकर आता है यह त्यौहार बहुत ही मजेदार होने के साथ ही बहुत ही प्यारा भी होता है. इस त्यौहार को भाई-बहनों के द्वारा बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. राखी का त्यौहार अपने आपमें ही बहुत ख़ास माना जाता है. इस दिन भाई-बहन का तैयार होना, उसके बाद बहन का राखी की थाल को सजाना, भाई को टिका करना उसे राखी बांधना उसके बाद उससे गिफ्ट लेना.

J&K : जेल में कैदियों की कलाई पर बहनों ने बांधी राखी

यह सब भाई-बहनों को बहुत पसंद आता है. ऐसे में भाई-बहन का यह त्यौहार खियों के वो पल याद दिलाता है जो भाई-बहन बचपन से जीते आए हैं. जी हाँ, भाई-बहन के बीच होने वाली छोटी-छोटी नोक-झोंक, शरारतें सब कुछ राखी पर याद आता है और यह दिन भी ऐसा नहीं जाता है कि भाई-बहन के बीच तकरार के साथ प्यार ना हो. इस दिन भी भाई-बहन लड़ते हैं और प्यार भी करते हैं. ऐसे में आज हम आपको राखी मनाने से पहले कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखने के बाद आप बहुत ही भावुक हो सकते हैं.

रक्षाबंधन : ऐसे तैयार करें भाई के लिए थाली

जी हाँ, इन तस्वीरों में भाई-बहन का प्यार छुपा हुआ है जिसे देखकर आपको बहुत अच्छा भी लगेगा और आपको अपने भाई-बहन कि याद भी आ जाएगी. यह तस्वीरें भावुक कर देने वाली होने के साथ ही बहुत ही अच्छी और प्यारी भी है. इन तस्वीरों को देखकर आपका प्यार अपने भाई-बहन के लिए प्यार दुगना हो जाएगा और आप भी अपनी यादों में खो जाएंगे. आइए दिखाते हैं.

देख भाई देख

रक्षाबंधन : जानिए राखी का शुभ और सर्वश्रेष्ठ मुहूर्त साथ ही पढ़ें इस मंत्र को

रक्षाबंधन 2018 : इस राखी इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी और बदले में माँगा ये तोहफा

?