इन्द्राणी मुखर्जी से क्या रिश्ता है राखी का ?

इन्द्राणी मुखर्जी से क्या रिश्ता है राखी का ?

अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने एक नया बयान देकर सबको हैरत में डाल दिया है. राखी ने हाल ही में खुलासा किया है की राखी शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इन्द्राणी मुखर्जी की बेस्ट फ्रेंड रह चुकी है. हाल ही में मुंबई में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बात कहकर जहां राखी फ़िरसे सुर्ख़ियो में है वही इन्द्राणी शीना हत्याकांड के हर रोज होते नए खुलासो के चलते चर्चाओ में है.

राखी ने शीना की मां को अपना बेस्ट दोस्त बताया है. राखी ने कहा इंद्राणी मेरी करीबी दोस्त है उन्हें मुझसे बेहतर ओर कोई नही जानता है. उन्होंने कहा, मैं इंद्राणी के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों को जानती हूं. दोनों साथ में पार्टी भी करते थे. राखी ने बताया कि इंद्राणी काफी समय से थोड़ा परेशान थीं. राखी का कहना है की इंद्राणी ने उन्हें अपने चैनल में काम करने का मौका भी दिया था. 

दरअसल राखी शीना बोरा हत्याकांड पर आधारित एक फिल्म बनाने वाली हैं. इसी से सम्बंधित एक कार्यक्रम में उन्होंने ये बयान दिया. राखी ने बताया की उनकी ये फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ जब प्रदर्शित की जाएगी तो सभी जान जायेंगे की इंद्राणी किस प्रकार की महिला थी.