आख़िर क्यों गुमनामी में जी रही है राखी गुलज़ार?
आख़िर क्यों गुमनामी में जी रही है राखी गुलज़ार?
Share:

बॉलीवुड की चमकती दुनिया के पीछे एक स्याह अँधेरा है, सितारें चमकते है बुझते है। कभी बॉलीवुड में अपनी स्माइल से दीवाना बनाने वाली राखी गुलज़ार आज अपनी चमकती दुनिया से कटी हुई है। ओ साथी रे तेरे बिना भी क्या जीना'! 'मुकद्दर का सिकंदर' फ़िल्म में यह गीत अमिताभ बच्चन ने उन्हीं के लिए गाया था।

लेकिन, असल जीवन में राखी आज जितनी अकेली, सबसे कटी हुई और गुम है उस अहसास को समझना आसान नहीं है। कई नाम ऐसे हैं, जो चर्चा में नहीं रहते। समय के साथ भुला दिए जाते हैं। आज हम भुला दी गयी एक्ट्रेस राखी के बारे में बात कर रहे हैं कि आज वो क्या कर रही हैं और कैसी दिखती हैं।

बता दें, राखी कभी लाखों, करोड़ों दिलों की धड़कन थीं। बबली सी उनकी स्माइल की दुनिया दीवानी थी। राखी अपनी कर्मभूमि मुंबई से भी पचास किलोमीटर दूर पनवेल के किसी फॉर्म हाउस में हर चमक-दमक से दूर रहने के लिए विवश है! कम दिखती हैं, कम बोलती हैं, अपनी दुनिया में खोयी रहती हैं। अपने लुक पर बहुत ज़्यादा ध्यान नहीं देतीं शायद इसलिए अब ऐसी दिखती हैं।

जबकि, उनकी उम्र की रेखा, हेमा जैसी एक्ट्रेसेस ने समय के साथ अपने आपको मैंटेन रखा है। एक दौर ऐसा भी रहा है कि उनके पलट के देख भर लेने से मौसम रुक जाया करता था।  

हॉलीवुड से धुन चुराकर बना था 'शोले' का ये मशहूर गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -