चुनाव रिजल्ट से पहले राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा-
चुनाव रिजल्ट से पहले राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- "वोट की पहरेदारी के लिए तैयार..."
Share:

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बोला है कि किसानों को वोट की पहरेदारी करना होगा। छलिया नेताओं का कोई विश्वास नहीं है। 9 और 10 मार्च को किसान मतगणना स्थलों के आसपास रहे और अपने वोट की पहरेदारी खुली आँखों से करें।

भाकियू प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए इस बारें में बोला है कि देश की सीमा और खेती की पहरेदारी के अलावा वोट की पहरेदारी करना जरुरी है। इसके लिए वक़्त आ गया है, किसान 9 और 10 मार्च के लिए तैयार हो जाएं। शांतिपूर्ण माहौल में मतगणना स्थलों के आसपास रहें और निगरानी करें कि आपके वोट में कोई अधिकारी गड़बड़ी तो नहीं ,करने में लगे है। मतगणना को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां और भी तेजी से शुरू कर दी है। डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि 10 मार्च को शहर के होटल, रेस्टोरेंट और ढाबों पर बाहर के लोगों को नहीं रुकने दिया जाने वाला है। किसी को माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा।

रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर का इस बारें में बोलना है कि प्रशासन गठबंधन के समर्थकों को रोकने की योजना बनाने का काम कर रहे है, जबकि मतगणना स्थल के आसपास पहले भी प्रत्याशियों के समर्थक रहते आए हैं। पुलिस-प्रशासन अपना काम ईमानदारी के साथ करें। अगर पुलिस प्रशासन ईमानदार है तो उन्हें गठबंधन के समर्थकों से कैसा डर लग रहा है। समर्थक आएंगे और मतगणना स्थल के आसपास शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना पर निगाह रखेंगे।

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -