'केस वापस ले लो.. वरना शहर में पैर नहीं रखने देंगे..', मोदी के मंत्री को टिकैत की धमकी
'केस वापस ले लो.. वरना शहर में पैर नहीं रखने देंगे..', मोदी के मंत्री को टिकैत की धमकी
Share:

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेताओं पर केस दर्ज होने पर हंगामा शुरू हो गया है. किसान यूनियन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को धमकी देते हुए कहा कि केस वापस ले लो, वरना शहर में पैर नहीं रखने देंगे.

दरअसल, तीन दिन पहले भाकियू के गढ़ सिसौली में भाजपा MLA उमेश मलिक के वाहन पर बीकेयू कार्यकर्ताओं और किसानों ने हमला कर दिया था. इस मामले में भाजपा के द्वारा भौराकलां थाने में 9 नामज़द और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया था. मंगलवार को सिसौली गांव में प्रति माह की तरह एक मासिक पंचायत का आयोजन किया गया था, जिसमें जनपद के किसानों और भाकियू कार्यकर्ताओं ने बड़ी तादाद में हिस्सा लिया था. इस मंचायत में 5 सितम्बर को होने वाली महापंचायत की रणनीति तैयार की गई और भाजपा MLA हमले के मामले में दर्ज हुई रिपोर्ट पर भी जमकर भाषण बाज़ी हुई.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने स्टेज से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को चेतावनी देते हुए कहा कि, 'बालियान होने के नाते या तो वह इस मामले को निपटा ले, वरना यदि मुंह से एक जुबान भी निकालने का प्रयास किया तो शहर में पैर भी नहीं रखने देंगे.' 

गोवा केंद्रीय गृह मंत्रालय से अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों की अनुमति देने का करेगा अनुरोध

भारी बढ़त के साथ शुरू हुआ बाजार, सेंसेक्स 56000 पर

आज ही निपटा ले अपने जरुरी काम, कल से अगले 5 दिन तक बंद रहेंगे बैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -