राकेश टिकैत बोले - 1 साल से गुम है भारत सरकार, मिल ही नहीं रही
राकेश टिकैत बोले - 1 साल से गुम है भारत सरकार, मिल ही नहीं रही
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की बॉर्डर पर एक साल से भी अधिक समय तक चले किसान आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहे राकेश टिकैत के तेवर अभी भी सरकार को लेकर नर्म नहीं हुए हैं। टिकैत ने कहा है कि भारत सरकार गुम हो गई है और एक साल से मिल ही नहीं रही है। साथ ही उन्होंने बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह की जाट नेताओं के साथ हुई मुलाक़ात को लेकर कहा कि ये तो तोड़फोड़ की सियासत है।

एक इंटरव्यू में जब किसान नेता राकेश टिकैत से पूछा गया कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान कह रहे हैं कि किसान भाजपा के साथ ही खुश रहेगा और समाजवादी पार्टी (सपा) में खुश नहीं रहेगा। इस पर टिकैत ने जवाब दिया कि जिसको जहां वोट देना है वो देगा। साथ ही उन्होंने कहा कि गत वर्ष 22 जनवरी से हम भारत सरकार को ढूंढ रहे हैं और यह पता लगा रहे हैं कि भारत सरकार कहां रहती है। एक साल से हमें नहीं मिल रही है। यदि कहीं मिलती है तो हमें जरूर बताना, हम उनसे मिलना चाहते हैं।

इसके बाद जब टिकैत से पूछा गया कि गृह मंत्री ने बुधवार को जाट नेताओं की बैठक भी बुलाई थी और उसमें किसानों की भी बातें हुई है। इसपर राकेश टिकैत ने कहा कि यदि वो किसानों को बुलाते, तो किसानों की बात करते। उन्होंने एक जाति के लोगों को बुलाया है। हमें इस बारे में जानकारी नहीं है। कौन किस जाति को बुला रहा है, ये तोड़फोड़ की राजनीति करते है। इनका मामला शुरू होने वाला नहीं है। किसी जाति को निशाने पर लेकर काम करना, तो उस जाति के लोगों को समझना चाहिए। 

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -