राकेश टिकैत के राइट हैंड ने थामा 'भाजपा' का हाथ, भारतीय किसान यूनियन से दिया इस्तीफा
राकेश टिकैत के राइट हैंड ने थामा 'भाजपा' का हाथ, भारतीय किसान यूनियन से दिया इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय किसान यूनियन और अन्य किसान संगठन लगातार केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा लाए गए 3 कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, हालांकि अब भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता और प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक बड़ा झटका लगता हुआ नज़र आ रहा है। दरअसल, ऐसी ख़बरें आ रही है कि उनका दाहिना हाथ माना जाने वाला नेता अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खबर यह है कि राकेश टिकैत के दाहिना हाथ और किसान यूनियन के स्तंभ माने जाने वाले राजू अहलावत ने भाजपा का दामन थाम लिया हैं।  पवन पंडित ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए तंज भी कसा है।  उन्होंने लिखा है कि अब इनके जाट और किसान होने के सारे सर्टिफिकेट किसी भी समय निरस्त हो सकते हैं। भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अहलावत को भाजपा की सदस्यता दिलाई है। 

 

आपको बता दे कि राकेश टिकैत शुरू से ही सरकार पर हमलावर रहे हैं और उन्होंने हमेशा से ही सरकार की नीतियों का विरोध किया है, तो वहीं दूसरी तरफ टिकैत किसान आंदोलन की अगुवाई करते हुए सरकार से किसानों के लिए लाए गए कानूनों को वापस करने की मांग पर अड़े हुए हैं। टिकैत के ही नेतृत्व में हज़ारों किसान दिल्ली की सरहदों को घेर कर बीते 1 साल से अधिक समय से बैठे हुए हैं। 

Video: महाराष्ट्र बंद के नाम पर शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, जबरन बंद करवा रहे लोगों की दुकानें

दक्षिण कोरिया के विदेश मंत्री जी20 बैठक में लेंगे भाग

ममता की सांसद नुसरत जहाँ ने भाजपा नेता यश दासगुप्ता से कर ली शादी ? देखें वायरल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -