भाकियू नेता राकेश टिकैत की मांग- आंदोलनस्थल पर ही किसानों को लगे कोरोना वैक्सीन
भाकियू नेता राकेश टिकैत की मांग- आंदोलनस्थल पर ही किसानों को लगे कोरोना वैक्सीन
Share:

नई दिल्ली: केंद्र द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सरहदों पर किसानों का प्रदर्शन जारी है. वहीं दूसरी तरफ देश में कोरोना के केस एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि किसानों पर भी कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. इस बीच भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) राकेश टिकैत ने मांग की है कि आंदोलन स्थल पर किसानों को वैक्सीन लगाई जाए.

आंदोलन स्थल पर कोरोना के खतरे के सवाल पर किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तो उनकी गाइडलाइंस को फॉलो किया जाए, आंदोलन स्थलों पर जो लोग बैठे हैं उनका भी टीकाकरण किया जाए. आंदोलन स्थलों पर हम शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं. धरना स्थल पर आने जाने वाले किसानों को वैक्सीन लगाई जाए, मैं भी वैक्सीन लगवाऊंगा."

बढ़ते कोरोना के मामले पर टिकैत ने जेलों में कैदियों का उल्लेख करते हुए मीडिया से कहा कि, "जेल में मौजूद कैदियों के परिजनों के संदेश आ रहे हैं कि हमारा भी मुद्दा उठाया जाए. जेल में काफी भीड़ है, कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन होना चाहिए. कैदी एक दूसरे से टच होकर सोता है, इतनी भीड़ हो चुकी है. जेलों में भी शारीरिक दूरी का पालन होना चाहिए. कोरोना के कारण आंदोलन खत्म नहीं होने देंगे, टेंटों को और बड़ा बना लेंगे. आंदोलन लंबा चलेगा."

ICICI प्रूडेंशियल एएमसी ने लॉन्च किया FoF, आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी ने खोले 2 इंडेक्स फंड

डीएफसी, यूएसएआईडी ने की यूएसडी 41 एम ऋण गारंटी कार्यक्रम की घोषणा

ITC शेयरधारकों के लिए एक बड़े अनलॉकिंग मूल्य के साथ डिमर्जर योजना कर रहा है तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -