Video: अब 'रिपोर्टर' बने राकेश टिकैत, इस दिवाली पर नहीं जाएंगे घर
Video: अब 'रिपोर्टर' बने राकेश टिकैत, इस दिवाली पर नहीं जाएंगे घर
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए 3 कृषि कानूनों की वापसी की मांग कर रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने घोषणा की है कि इस साल दिवाली पर वो अपने घर नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा है कि इस बार की दिवाली वो दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के साथ मनाएंगे। टिकैत ने कहा कि सरकार ने यदि किसानों की मांगें नहीं मानी तो इस माह की 27 तारीख से आंदोलन को नया रूप दिया जाएगा।

 

वहीं भाकियू की ओर से राकेश टिकैत का एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वो बुंदेलखंड में किसानों की स्थिति को लेकर रिपोर्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में राकेश टिकैत अपने हाथ में माइक लिए हुए हैं और एक किसान के घर जाकर उनकी हालत दिखा रहे हैं। राकेश टिकैत ने आगे कहा कि सात एकड़ के किसान का घर जर्जर हो चुका है और खाने की चीजें नहीं है। बुंदेलखंड के किसानों की आर्थिक बदहाली को देखते हुए टिकैत ने कहा कि आखिर ये इस स्थिति में जिंदा कैसे हैं?

बता दें कि 2 नवंबर मंगलवार को राकेश टिकैत यूपी के ललितपुर में मृतक कृषकों के घर गए थे। अपने दो दिवसीय कार्यक्रम में उन्होंने किसानों का हाल जाना। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के किसानों की चिंता किसी को नहीं है। यहां माफिया किसानों का हक खा ले रहे हैं। मजबूरी में यहां का किसान ख़ुदकुशी कर रहा है।

दिल्ली: अयोध्या की तर्ज पर बन रहे राम मंदिर को दिवाली बाद तोड़ डालेगी केजरीवाल सरकार

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी में राजभर को दिखा मसीहा, जेल में जाकर की मुलाकात

अयोध्या के लोगों को खरीदने के लिए थैली लेकर घूम रहे संजय सिंह - रामविलास वेदांती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -