'मतगणना के दिन ट्रेक्टर-बिस्तर लेकर पहुँच जाना ..', आखिर ऐसा क्यों बोले राकेश टिकैत ?
'मतगणना के दिन ट्रेक्टर-बिस्तर लेकर पहुँच जाना ..', आखिर ऐसा क्यों बोले राकेश टिकैत ?
Share:

लखनऊ: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश चुनाव में छठे चरण के मतदान के बीच बड़ा बयान दिया है। उन्होंने चुनाव के बाद मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जाहिर की है। टिकैत ने किसानों और उत्तर प्रदेश के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि काउंटिंग से एक दिन पहले ही ट्रैक्टर लेकर मतगणना केंद्रों के पास पहुंचें और कैंप लगा दें। टिकैत ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि मतगणना केंद्रों पर अनियमितताएं हो सकती हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती 10 मार्च को होने वाली है। इस पर टिकैत ने बागपत के बड़ौत में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, 'जिला पंचायत चुनाव में जो किया गया था, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। मतगणना शुरू होने से एक दिन पहले मतगणना केंद्रों पर पहुंचें और मतगणना स्थलों पर ट्रैक्टर के साथ कैंप लगाएं।' टिकैत ने लोगों से एक दिन पहले बिस्तर के साथ पहुंचने के लिए कहा, क्योंकि उन्हें 10 मार्च को वहां जाने की इजाजत नहीं होगी। 

बता दें कि गत वर्ष राज्य में हुए जिला पंचायत चुनावों के दौरान विपक्षी दलों ने बड़े स्तर पर अनियमितताओं का इल्जाम लगाया था। तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ एक साल से ज्यादा दिनों तक चले किसान आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहे राकेश टिकैत इस चुनाव में भाजपा और योगी सरकार के खिलाफ वोट डालने की अपील करते रहे हैं। उन्होंने सपा गठबंधन को अपना अघोषित समर्थन दे रखा है। 

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- 'बिहार के वर्कर्स के छुट्टियों पर आने पर ठप्प हो जाता है कामकाज'

ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान

हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -