'बाहुबली' से प्रेरित होकर राकेश रोशन बनाएंगे 'कृष 4'
'बाहुबली' से प्रेरित होकर राकेश रोशन बनाएंगे 'कृष 4'
Share:

साउथ फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली' फ्रैंचाइजी की दोनों फ़िल्में इंडियन सिनेमा में नहीं बल्कि दुनिया में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. इसी के साथ राजामौली फिल्म इंडस्ट्री में एक आइडल डायरेक्टर के रूप में उभरे हैं. बॉलीवुड एक मशहूर निर्देशक और प्रोडूसर राकेश रोशन भी राजामौली से काफी प्रभावित हुई हैं और अब खबर है कि वो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कृष' की आगे की फ्रैंचाइजी की आगामी फिल्मों को 'बाहुबली' के फार्मूला पर तैयार करेंगे. 

खबरों के मुताबिक अब उन्‍होंने अपनी र‍ितिक रोशन स्‍टारर सुपरहीरो फ्रैंचाइच 'क्र‍िश' के ल‍िए भी वही फॉर्म्‍युला अपनाने का फैसला क‍िया है. जिसमें वो 'कृष' का पांचवां और छठां पार्ट एकसाथ शूट करने के बारे में सोच रहे हैं. बता दें कि 'बाहुबली' के मेकर्स ने भी पहले ही दोनों पार्ट एक साथ शूट किए थे जिसमें इसके पहले पार्ट 'बाहुबली : द बिगनिंग' को पहले रिलीज़ किया गया था. जिसके दो साल बाद दूसरा पार्ट 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' को रिलीज़ किया गया. हालाँकि दूसरे पार्ट को बनाने में वक़्त थोड़ा ज्यादा लगा था.

राकेश रोशन 'कृष 4' को अगले साल फ्लोर पर आएंगे और इसे साल 2020 में 25 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा. माना जा रहा है कि यह 'कृष' फ्रैंचाइजी की सबसे महँगी फिल्म होगी. जिससे एक साथ कई भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा. हालाँकि फिल्म के बारे ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिलहाल रितिक रोशन इन द‍िनों अनुराग कश्यप की फिल्म 'सुपर 30' की शूट‍िंग में व्‍यस्‍त हैं जो कि गणितज्ञ ;आनंद कुमार' की बायोपिक है.

कांस ने चुराया माहिरा का दिल

भाईजान के आगे करण ने टेके घुटने

अमिताभ को मिला यूरोपीय संघ से सम्मान, ट्विटर पर किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -