पार्टी थी 'राकेश रोशन' की और महफ़िल लूट ले गई उमराव जान 'रेखा'
पार्टी थी 'राकेश रोशन' की और महफ़िल लूट ले गई उमराव जान 'रेखा'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता निर्माता व फ़िल्मकार राकेश रोशन जिनका के कल ही जन्मदिन था. राकेश रोशन जिनका जन्म 6 सितम्बर 1949 को मुंबई में हुआ. कल ही उन्होंने अपने 68 साल पुरे कर लिए है. अभिनेता व फ़िल्मकार राकेश रोशन जो के एक भारतीय निर्देशक-निर्माता और फिल्म अभिनेता हैं. राकेश रोशन हिंदी सिनेमा में 'क' नाम से फ़िल्में बनानें के लिए जाने जाते है. जिस तरह से कल उनका धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया जहां पर उनके रिश्तेदार व खास लोग शरीक हुए ऐसे में उनके जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया जिसमे की हमे बॉलीवुड की कई चर्चित चर्चित सेलेब्रिटीज नजर आई.

इस पार्टी में राकेश रोशन के साथ का चेहरा हम बात कर रहे है अभिनेत्री रेखा के बारे में जो के इस पार्टी में शरीक हुई. पार्टी में वह सभी के बीच में आकर्षण का केंद्र बिंदु थी. ऐसा लग रहा था जैसे पार्टी रखी गई थी राकेश रोशन के जन्मदिन की व मह्फ़िल लूट ले गई उमराव जान रेखा. जी हां फिल्‍म 'खूबसूरत' की चुलबुली रेखा और डॉक्‍टर बाबू बने राकेश रोशन की जोड़ी तो आपको याद ही होगी.

इस पार्टी में राकेश रोशन की पत्‍नी, बेटी सुनैना, बेटे ऋतिक रोशन के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्‍सा लिया. राकेश के दोस्‍त और उनके साथ के एक्‍टर्स, जीतेंद्र और ऋषि कपूर अपनी-अपनी पत्‍नियों के साथ यहां पहुंचे, तो राकेश रोशन की फिल्‍मों की हीरोइनें भी यहां नजर आईं. लेकिन ऐसे में सभी का ध्यान अपनी और खींच रही थी रेखा.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -