इस वजह से 'कहो ना प्यार है' में राकेश रोशन ने किया था करीना कपूर को रिप्लेस
इस वजह से 'कहो ना प्यार है' में राकेश रोशन ने किया था करीना कपूर को रिप्लेस
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक अभिनेता रितिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म 'कहो ना प्यार है' हैं. हाल ही में इस फिल्म ने 20 साल पूरे कर है. यह फिल्म कई मायनों में अहम रही. इस फिल्म ने न सिर्फ रितिक और अमीषा को रातोंरात स्टार बना दिया, बल्कि सुपरहिट भी रही.

इसके बाद तो रितिक और अमीषा ने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई बेहतरीन फिल्में कीं. 'कहो ना प्यार है' को रितिक के पापा राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के जरिए राकेश रोशन पहले करीना कपूर को लॉन्च करना चाहते थे? करीना ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. तो फिर अचानक उन्हें फिल्म से क्यों रिप्लेस किया गया? अभी तक तो यही बात सामने आई थी कि करीना की मां बबीता और राकेश रोशन के बीच कुछ मतभेद हो गए थे और इसी वजह से करीना को फिल्म से हटाने का निर्णय लिया गया  पर असल में मुद्दा क्या था, यह हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राकेश रोशन ने बताया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राकेश रोशन ने कहा कि करीना की मां बबीता चाहती थी कि उनकी बेटी फिल्म की शुरुआत सॉन्ग से करने के बजाय डायलॉग से करे, जबकि खुद राकेश रोशन का मानना था कि करीना एक डायलॉग के बजाय सॉन्ग पर लिप सीन करने में ज्यादा सहज होंगी. इसी बात को लेकर करीना की मॉम और उनके बीच बहस हो गई और फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसी के बाद फिर राकेश रोशन ने 'कहो ना प्यार है' से करीना को रिप्लेस कर अमीषा पटेल को लेने का फैसला कर लिया. रिलीज होने पर फिल्म सुपरहिट रही और इसने रितिक और अमीषा का करियर बना दिया. हालांकि कुछ सालों बाद जहां करियर में उतार-चढ़ाव के बावजूद रितिक ने अपनी रफ्तार बनाए रखी, वहीं अमीषा फिल्मों से गायब हो गई है.

विश्व के सबसे अमीर शख्स ने शाहरुख खान का फेमस डायलॉग बोला कुछ इस तरह, वीडियो हुआ वायरल

नेपोटिज्म को लेकर बोली आलिया, उनका स्ट्रगल हमारे स्ट्रगल से कहीं अधिक...

शादी के ​लिए हां कहने से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -