राकेश रोशन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर की तस्वीर
राकेश रोशन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर की तस्वीर
Share:

बीते 1 मार्च से देशभर में कोरोना वैक्सीन का दूसरा फेज आरम्भ हो चुका है। जी दरअसल इस फेज में 60 साल से अधिक उम्र वालों को और 45 साल से अधिक उम्र वाले (जो गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं) उन्हें कोरोना वैक्सीन लगाने का काम जारी है। एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक 50 लाख से अधिक लोग कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं कई बॉलीवुड सेलेब्स। जी हाँ, कई सेलेब्स हैं जो इस समय कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं।

अब इसी क्रम में बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया है। इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की हैं, इस फोटो में वो कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में आप देख सकते हैं इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे बीते साल ही राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन कोरोना संक्रमण का शिकार हो गईं थी, हालांकि उनके अन्दर कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे।

इसके बाद पूरा रोशन परिवार काफी घबरा गया था और फिर राकेश रोशन ने उनके हेल्थ के बारे में सभी को बताया था। फिहाल राकेश रोशन ने कोविशील्ड लेने के बारे में बताया है। आप जानते ही होंगे इस समय देश में कोविशील्ड और कोवैक्सीन की डोज दी जा रही है। जी दरअसल एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि अब तक डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है।

हौथी-आतंकवादी-मिसाइल के कारण जेद्दा ईंधन टैंक में हुआ विस्फोट: सऊदी अरब

प्रामाणिक उत्पादों के निर्माण के लिए ईबे इंडिया ने किया केरल आयुर्वेद के साथ सहयोग

3 मार्च से आरम्भ हुई है महाकाल नवरात्रि, रात्रि में होगा शिव पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -