किंग खान पर गर्म हुए ऋतिक के पिता....
किंग खान पर गर्म हुए ऋतिक के पिता....
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान अभी हाल फ़िलहाल अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर खासा चर्चा में है व अभी उनकी एक और फिल्म के भी चर्चे सुनने को मिल रहे है वह फिल्म है 'रईस' व यह भी पता चला है कि शाहरुख़ खान की फिल्म के सामने ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' की भी टक्कर होने की संभावना थी तथा सभी को यही डर था की कही इन दोनों की ही फिल्मो का करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' व अजय की फिल्म 'शिवाय' का जो हाल रहा है.

वैसे भी शाहरुख़ की फिल्म रिस का ट्रेलर भी आ गया है. तथा देखा जाए तो साल 2017 का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश शाहरुख खान की ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ के बीच होने जा रहा है। व अभी हाल ही में एक चर्चा के दौरान ऋतिक के पिता ने शाहरुख़ पर कटाक्ष किया है.

राकेश रोशन ने कहा कि,“मैं खुश हूं लोग मेरे अनुभव और बिजनेस कौशल को फॉलो कर रहे है। मुझे उनकी (रईस) रिलीज डेट पता नहीं थी। मेरे डिस्ट्रीब्यूटर्स के कहने पर हमने 25 जनवरी की शाम को ‘काबिल’ का शो रखने की प्लानिंग की। मुझे नहीं पता था कि ‘रईस’ की टीम ने भी अपनी डेट बदल दी है।” “हम जो भी रिलीज डेट ले रहे थे वो (रईस) हमें फॉलो कर रहे थे। मैंने ऐसा कभी नहीं किया। मैं बहुत टाइम से फिल्म मेकिंग कर रहा हूं मैंने अपने 50 साल इंडस्ट्री को दिए हैं। मैंने कभी अपनी फिल्म उस दिन रिलीज नहीं की, जिस दिन किसी और फिल्म मेकर ने रिलीज डेट अनाउंस की हो।”

बनना है बाबा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -