टाटा ग्रुप की कंपनी टाइटन पर कम हुआ राकेश झुनझुनवाला का भरोसा, घटाई अपनी हिस्सेदारी

नई दिल्ली: दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने जून तिमाही में टाटा ग्रुप की टाइटन कंपनी में अपनी हिस्सेदारी घटा ली है। लगातार तीसरी तिमाही में झुनझुनवाला दंपती ने टाइटन में अपनी हिस्सेदारी घटाई है। टाइटन में अब झुनझुनवाला दंपती की कुल हिस्सेदारी महज 4.81 प्रतिशत बची है। यह 2003 की जून तिमाही के बाद से सबसे कम है। 

AceEquity के डाटा के मुताबिक, टाइटन में राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी 3.97 प्रतिशत से कम होकर 3.72 फीसदी रह गई है। वहीं कंपनी में उनकी पत्नी की हिस्सेदारी 1.09 फीसदी है। उल्लेखनीय है कि झुनझुनवाला ने अप्रैल में कंपनी के प्रबंधन को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने पिछले वित्त वर्ष के लिए घोषित डिविडेंड और कंपनी की डिविडेंड नीति की भी जमकर आलोचना की थी। तनिष्क ब्रांड के नाम से ज्वैलरी बनाने वाली इस कंपनी ने प्रति शेयर चार रुपये का डिविडेंड देने का ऐलान किया था।

उस समय झुनझुनवाला ने कहा था कि, 'एक शेयरधारक के रूप में मुझे गहरी निराशा हुई है। मुझे पता नहीं है कि इस पैसे के साथ आप क्या करने जा रहे हैं।' उन्होंने कहा था कि कंपनी के पास फिलहाल 3,000 करोड़ रुपये हैं और उसका रेवेन्यू भी बढ़ रहा है। इसलिए निवेशकों को अधिक डिविडेंड देना चाहिए था।

अब इस कंपनी को खरीदने जा रहे मुकेश अंबानी, साल भर में 'डबल' कर चुकी है निवेशकों का पैसा

मास्टर कार्ड पर RBL ने लिया बड़ा फैसला, रिज़र्व बैंक लगा चुका है बैन

बढ़ोतरी होने के बावजूद 7800 रुपये सस्ता है सोना, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -