शेयर बाजार में गिरावट से राकेश झुनझुनवाला को हुआ 753 करोड़ रुपये का घाटा

नई दिल्ली: शेयर बाजार में शुक्रवार को गिरावट के बीच, रिटेल निवेशकों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है, क्योंकि उनके स्टॉक पोर्टफोलियो को बड़ा झटका लगा है. भारत में शेयर बाजार की इस बड़ी गिरावट में, दिग्गज निवेशकों को भी नुकसान हुआ है. बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की पसंदीदा टाइटन कंपनी का शेयर शुक्रवार को लगभग 4.37 फीसदी टूटा. इस सप्ताह टाटा की इस कंपनी के शेयर में लगभग सात फीसदी से अधिक की गिरावट दर्ज की गई है.

टाइटन कंपनी के शेयर के दाम में क्रैश से राकेश झुनझुनवाला की नेटवर्थ में इस सप्ताह लगभग 753 करोड़ रुपये की गिरावट दर्ज की गई है. टाइटन कंपनी के शेयर की कीमत के इतिहास के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के शेयर की कीमत लगभग 2374 रुपये से लुढ़ककर 2293 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर जा पहुंची. शेयर बाजार के इस क्रैश में लगभग 105 रुपये का इंट्रा डे लॉस या करीब 4.40 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है. पिछले एक सप्ताह में, टाइटन कंपनी के शेयर 2467 रुपये से गिरकर 2293 रुपये पर जा पहुंचे हैं, जिससे इस अवधि में 174 रुपये प्रति शेयर की गिरावट या लगभग 7 फीसदी का नुकसान देखा गया है.

जुलाई से सितंबर 2021 की तिमाही के लिए टाइटन कंपनी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा की टाटा ग्रुप की इस कंपनी में शेयरहोल्डिंग है. राकेश के पास टाइटन कंपनी के 3,37,60,395 शेयर हैं, जो कंपनी के कुल जारी पूंजीकरण का 3.80 प्रतिशत है. वहीं, उनकी पत्नी रेखा के कंपनी में 95,40,575 शेयर या 1.07 फीसदी हिस्सेदारी है. तो, राकेश और उनकी पत्नी के पास साथ मिलाकर कंपनी के 4,33,00,970 शेयर हैं या कंपनी में उनकी संयुक्त रूप से 4.87 फीसदी हिस्सेदारी है.

NIT Trichy ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप केरल में शुरू होगी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आज भी राहत, जानिए आज का भाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -