शमिता-राकेश की बढ़ती नजदीकियों को लेकर आई परिवार की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस जब OTT पर आया तो क्रेजीनेस तथा उत्साह अपनी हदें पार करने लगा। निर्माताओं ने वो सीन्स भी दिखाना आरम्भ कर दिया जिन्हें टेलीविज़न पर सेंसर कर दिया जाता था। इस बार शो में कई प्रतियोगियों के बीच नजदीकियां देखने को मिलीं तथा ऐसे ही जोड़ियों में से एक थे राकेश बापट तथा शमिता शेट्टी।

वही शमिता शेट्टी एवं राकेश बापट के मध्य नजदीकियां आहिस्ता-आहिस्ता बढ़ी तथा फिर दोनों ही कलाकार पर्दे पर एक दूसरे को किस करते तथा एक दूसरे के साथ बहुत क्लोज होते नजर आने लगे। पर्दे पर दोनों के मध्य बढ़ती नजदीकियों को लेकर अब राकेश बापट के परिवार ने अपनी रिएक्शन दिए है। हाल ही में राकेश बापट की बहन ने दोनों के रिलेशन को क्यूट बताया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट में बताया गया कि राकेश की बहन का उनके भाई के रिलेशनशिप को लेकर क्या कहना है। उन्होंने बताया, 'मुझे लगता है कि दोनों का रिश्ता क्यूट है।।। जो केमिस्ट्री दोनों साझा कर रहे हैं वो जबरदस्त है। दोनों की बॉन्डिंग कमाल की है। एक परिवार के रूप में हमारी बॉन्डिंग कमाल की है मगर जब बात व्यक्तिगत चुनावों की आती है तो हम इस बारे में दखल नहीं देते।' राकेश की बहन ने बताया, 'राकेश बहुत रिजर्व शख्स है तथा वह लोगों के इर्द-गिर्द रहना बेहद अधिक पसंद नहीं करता है। इसके अतिरिक्त हम लोग कभी भी बिग बॉस नहीं देखते हैं तथा हमने सिर्फ यही सुना है कि बिग बॉस के घर में खूब लड़ाई होती हैं। मेरा भाई वो व्यक्ति है जिसे शांति और सुकून में रहना पसंद है।

सिर झुकाए बेटे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंची मां, सामने आई ये तस्वीरें

तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश हनी सिंह, पत्‍नी ने लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप

कूपर अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर और एम्बुलेंस तैयार, कुछ ही देर में निकलेगी सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -