आजादी के 75वें वर्ष पर 75 घंटों का धरना देंगे राकेश टिकैत, सरकार से करेंगे ये मांग
आजादी के 75वें वर्ष पर 75 घंटों का धरना देंगे राकेश टिकैत, सरकार से करेंगे ये मांग
Share:

लखनऊ:  भारतीय किसान यूनियन (BKU) नेता राकेश टिकैत एक बार फिर से धरने पर बैठे नज़र आएँगे। जानकारी के अनुसार, आजादी के 75वें वर्ष पर राकेश टिकैत का धरना लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों को इंसाफ दिलाने के लिए किया जाएगा। टिकैत की लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की गिरफ्तारी और उन्हे कैबिनेट से बर्खास्तग करने की मांग की है

BKU नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वे देश की आजादी के 75वें वर्ष पर 75 घंटे का धरना प्रदर्शन करने वाले हैं। राकेश टिकैट यह प्रदर्शन लखीमपुर, जिलाधिकारी दफ्तर के सामने करेंगे। राकेश टिकैत का कहना है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मृत किसानों के परिवार को इंसाफ नहीं मिल पाया है। हमारी मांग है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को अरेस्ट किया जाए और उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त किया जाए। राकेश टिकैत का 75 घंटे का यह धरना प्रदर्शन 18 अगस्त से शुरू होकर 20 अगस्त तक जारी रहेगा।

टिकैत ने आगे कहा कि, एक तरफ जहां देश में आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, उस समय हम लोग लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिवार वालों को इंसाफ दिलाने के लिए, जेल में बंद किसानों के न्याय की लड़ाई लड़ने के लिए 75 घंटे का धरना प्रदर्शन लखीमपुर डीएम ऑफिस के सामने करने वाले हैं।

ममता बनर्जी ने बताया 'भारत' का मतलब, लोगों से भी पुछा- आपकी क्या राय है ?

NDA को लग सकता है एक और बड़ा झटका, सामने आई ये बड़ी वजह

'CM योगी को बम से उड़ा देंगे..', यूपी के सीएम को फिर मिली हत्या की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -