आज़म पर फिर जोरदार बरसे अमर सिंह

आज़म पर फिर जोरदार बरसे अमर सिंह

नई दिल्ली : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर आजम खान पर हमला बोला है. अमर सिंह आज लखनऊ में  प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे. यहाँ उन्होंने कहा, “झूठ बोलने में अगर कोई शोध हो, तो उसमें सबसे बड़ा पुरस्कार मोहम्मद आजम खान को मिलना चाहिए. आज़म कहते हैं कि उन्होंने कुछ कहा ही नहीं वह झूठ बोलते हैं. उनकी जिस बात पर मेरा वीडियो वायरल किया जा रहा है उस बात को सामने लाया ही नहीं गया. 

सगे भाई बहन नहीं जा सकते इस मीनार में

यहाँ पर आगे अमर सिंह ने कहा  “मेरी नाबालिग बेटियां जब स्कूल जाती हैं, तो मुझे डर लगता है. पत्नी बुरी तरह रोती हैं”  इसे पहले अमर सिंह ने एक वीडियो में कहा था कि आजम खान उनकी बेटियों पर तेज़ाब फेकना चाहते है. अमर सिंह ने अपने इस बयान वाला वीडियो 24 अगस्त को फेसबुक पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने आजम को राक्षस और मुलायम-अखिलेश का राजीनितक पुत्र करार दिया था.

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

आज़म पर आरोप लगाते हुए अमर सिंह ने आगे बताया  “मेरी बेटियां स्कूल जाती हैं, तो डर लगता है. हमारी पत्नी रोती हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जब हिंदू लड़की के साथ हैवानियत करते हुए  छेड़छाड़ हुई, तब आजम खान ही वहां मंत्री पद पर मौजूद थे. देश की आजादी के वक़्त भी इस क्षेत्र में दंगे नहीं हुए. लेकिन वहां आज़म के राज में दंगे हुए.”

ख़बरें और भी...

मुस्लिम महिला के राखी बांधने पर उठा बवाल

राखी के दिन हर साल लगती है यहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़

एमपी: अब तक 25 सालों में यहां से नहीं जीत पाई कांग्रेस, अब भी राह मुश्किल

?