राजस्थान : क्या राज्यसभा चुनाव को लेकर नाराज विधायकों को मनाने में जुटे है वरिष्ठ नेता ?
राजस्थान : क्या राज्यसभा चुनाव को लेकर नाराज विधायकों को मनाने में जुटे है वरिष्ठ नेता ?
Share:

रविवार को राजस्थान में राज्यसभा से पूर्व कांग्रेस, निर्दलीय एवं भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायकों की बाड़ेबंदी लगातार चौथे दिन जारी रही. रविवार को सुबह कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे, पर्यवेक्षक राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला व छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री टी.एस.सिंहदेव ने विधायकों के मन की बात जानी. इन नेताओं ने विधायकों से पूछा की वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अथवा सरकार से खुश तो हैं ना. जयपुर के दिल्ली रोड़ स्थित एक होटल में विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच उनके मन की बात जानने का सिलसिला शुरू हुआ है. यह क्रम लगातार दो दिन तक चलेगा.

पाक के पूर्व पीएम गिलानी हुए कोरोना संक्रमित, बेटे ने इमरान खान को ठहराया जिम्मेदार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पार्टी के केंद्रीय नेताओं की नजर नाराज चल रहे प्रदेश के खाघ एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा, वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी व रामनारायण मीणा पर है. मंत्री रमेश मीणा तो चार दिन की बाड़ेबंदी में एक दिन भी नहीं पहुंचे. मुख्यमंत्री और केंद्रीय नेताओं ने मीणा को कई बार बुलाया, लेकिन वे नहीं पहुंचे. मीणा पिछले कई दिनों से सरकार में अपनी सुनवाई नहीं होने से नाराज है.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम का उद्धव सरकार पर हमला, शिवसेना को भी जमकर घेरा


इसके अलावा मीणा की शिकायत है कि उनके विभाग में अधिकारी उनसे पूछकर नहीं लगाए जाते हैं. हेमाराम चौधरी व रामनारायण मीणा मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज है और पिछले डेढ़ साल से कई बार विधानसभा के अंदर व बाहर अपनी ही सरकार की आलोचना कर चुके हैं. वही, कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों में नाराजगी की खबरों और भाजपा द्वारा उन पर डोरे डालने की चर्चाओं के बीच पार्टी नेतृत्व ने उनकी नाराजगी दूर करने की मुहिम शुरू की है. दिल्ली से आए नेता अब ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन-कौन विधायक नाराज है और उनकी सरकार या सीएम से शिकायत क्या है? अविनाश पांडे, सुरजेवाला व सिंहदेव के साथ ही पार्टी के चार राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल काजी निजामुद्दीन, देवेंद्र यादव और तरुण कुमार एक-एक विधायक से बात कर रहे हैं.

राहुल गाँधी को भाजपा सांसद ने दिया जवाब, बोले- 'हाँ, भारतीय इलाके पर चीन ने किया कब्ज़ा'

अमेरिका की हिन्दू सांसद तुलसी गबार्ड बोलीं- कठिन समय में 'गीता' से मिलती है शांति और ताकत

भ्रष्टाचार मामले में घिरे TDP नेता, YSR बोली- देश छोड़कर भागने की फ़िराक़ में नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -