आतंक के मसले पर राज्य सभा की कार्रवाई स्थगित
आतंक के मसले पर राज्य सभा की कार्रवाई स्थगित
Share:

नई दिल्ली : पंजाब में हुए आतंकी हमले को लेकर संसद में विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाया। विपक्षी गुरदासपुर के आतंकी हमले को लेकर सरकार का गला पकड़ने की तैयारी में रहे। विपक्ष ने जहां राज्य सभा में बढ़ती आतंकी घटनाओं पर सवाल किया वहीं लोकसभा में भी सुरक्षा व्यवस्था में कमजोरी की बात कही गई।

पंजाब के सांसदों ने इस तरह के हमलों को सौहार्द के लिए बहुत ही खतरनाक बताया। सांसदों की मांग थी कि सरकार अपनी ओर से कोई बयान जारी करे। मामले में विपक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार खुफिया सूचना के बाद भी सतर्कता रखने में नाकाम रही है। मामले में राज्यसभा में जमकर हंगामा होता रहा। जिसके चलते राज्य सभा की कार्रवाई स्थगित कर दी गई। 

मिली जानकारी के अनुसार संसद में सरकार द्वारा स्पष्टतौर पर एक बयान देने की मांग की गई लेकिन सत्तापक्ष के सांसदों ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मध्यप्रदेश में सीआरपीएफ के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं। वहां से दोपहर तक वापसी के कार्यक्रम में गृहमंत्री श्री सिंह वापस लौटने के बाद इस मामले में बयान देंगे।

मगर सांसद आतंक के मसले पर ठोस कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध जताते रहे। ललित मोदी गेट कांड और मध्यप्रदेश के व्यावसायिक परीक्षा मंडल भर्ती घोटाले के मसले पर हंगामा होने के बाद आतंकवाद पर राज्यसभा सांसद सवाल करने लगे। सदन में भारी हंगामे के बाद राज्य सभा को स्थगित कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -