इंटरनेट पर वायरल हुआ राजू श्रीवास्तव का आखिरी पोस्ट, यहाँ देंखे VIDEO
इंटरनेट पर वायरल हुआ राजू श्रीवास्तव का आखिरी पोस्ट, यहाँ देंखे VIDEO
Share:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju srivastav) अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। जी दरअसल दिल का दौरा पड़ने के बाद वह काफी समय तक मौत से जिदंगी की जंग लड़ रहे थे, हालाँकि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर से उनके फैंस को भी झटका लगा है। राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसबंर 1963 को कानपुर में हुआ था। 58 वर्ष की उम्र में उनका यूं दुनिया से चले जाना हर किसी को शॉक कर गया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली में कुछ नेताओं से बैठक करने के लिये रुके थे। वहीं होटल के जिम में वो वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते-करते वो गिर गये तथा उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया। इससे पहले डॉक्टर कुछ कर पाते बहुत देर हो चुकी थी। 

वही जब भी राजू श्रीवास्तव कैमरे पर आते थे। लोगों को हंसाने का काम करते थे। जाते-जाते भी वो सबके चेहरे पर मुस्कान छोड़ गये। अस्पताल में भर्ती होने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी। वीडियो में वो लोगों को मस्ती-मस्ती में कोरोना कॉलर ट्यून की याद दिलाते नजर आ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव ने हंसते-मुस्कुराते लोगों से कहा कि कोरोना अब तक गया नहीं है। इसलिये अभी संभल कर रहने की आवश्यकता है। कोरोना कॉलर ट्यून जितनी बोरिंग थी। राजू श्रीवास्तव का वीडियो उतना ही मनोरंजक। 

राजू श्रीवास्तव मनोरंजन जगत के उन सितारों में से थे, जिन्होंने हमेशा ही कानपुर जैसे शहर का मन बढ़ाया है। कानपुर से निकलकर उन्होंने जिस प्रकार कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान बनाई। उसके लिये हर कोई उनका सम्मान करता था। राजू श्रीवास्तनव बचपन से ही कॉमेडियन बनने का सपना देखते थे और बने भी। कॉमेडी के अतिरिक्त उन्होंने टेलीविज़न पर बिग बॉस और नच बलिये जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया था। कॉमेडी और अभिनय के अतिरिक्त अब शायद राजू श्रीवास्तव राजनीति में भी आगे बढ़ने की योजना बना रहे थे, मगर अफसोस उनका ये सपना अधूरा रह गया। 

'कनपुरिया हैं डरने वाले नहीं', जब डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकले के बदले मिली धमकी पर बोले थे गजोधर भैया

'ये लाल चड्डी...ये बहुत चमकती है...', जब लालू यादव के सामने ही 'गजोधर भैया' ने उड़ाया था उनका मजाक

सबके सामने इस एक्ट्रेस ने उतार दिया था राजू श्रीवास्तव का पजामा, नहीं था अंदर अंडरवेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -