नहीं हुआ है राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड! मैनेजर ने बताया हाल
नहीं हुआ है राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड! मैनेजर ने बताया हाल
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बारे में हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि वह ब्रेन डेड हो चुके हैं एवं कॉमेडियन सुनील पाल ने उनके बारे में जानकारी दी थी कि उनकी केवल सांसें चल रही हैं। सुनील ने कहा कि मुझे पता लगा है कि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। मगर अब राजू श्रीवास्तव के प्रबंधक ने उनके ब्रेन डेड होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि वह केवल बेहोश हैं।

राजू श्रीवास्तव के निधन और उनके ब्रेन डेड होने जैसी खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तथा उनके परिवार से बार-बार इस प्रकार की खबरें नहीं शेयर करने और नकारात्मक खबरों पर भरोसा नहीं करने की विनती की जा रही है। इसी बीच अब राजू श्रीवास्तव के प्रबंधक मकबूल ने इस बारे में सफाई देते हुए इस प्रकार की खबरों का सख्त तौर पर खंडन किया है।

राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'बुधवार को रात 2 बजे चिकित्सकों ने हमें बताया कि उनकी हेल्थ काफी क्रिटिकल है मगर तब से लेकर अभी तक 16 घंटे गुजर चुके हैं तथा डॉक्टर निरंतर अपने ट्रीटमेंट पर काम कर रहे हैं।' मालूम हो कि मीडिया से चर्चा में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने भी अब उनकी हालत में सुधार तथा हालत को स्टेबल बताया है।

अब इस शो में नजर आएंगी भारती सिंह, मचेगा जबरदस्त धमाल

इंटरनेट पर छाई अनुपमा की 'भाभी', वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस

'आप से अच्छी एक्टिंग करते है अभिषेक', इस शख्स ने अमिताभ बच्चन से कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -