VIDEO! आखिरी सफर पर राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई देने उमड़ा लोगों का हुजूम
VIDEO! आखिरी सफर पर राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई देने उमड़ा लोगों का हुजूम
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी शिखा भी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई सदमे में है, किन्तु यदि किसी को राजू श्रीवास्तव की मौत से सबसे अधिक दुख पहुंचा है तो वो उनकी पत्नी शिखा हैं। राजू के देहांत ने उनकी पत्नी को तोड़ दिया है। राजू की वाईफ की फोटो सामने आई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शिखा के चेहरे पर राजू को खोने का गम स्पष्ट नजर आ रहा है। राजू की पत्नी की आंखों में आंसू और चेहरे पर मायूसी देखकर किसी का भी दिल टूट सकता है। एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले राजू तथा शिखा की जोड़ी टूट गई है। राजू के जाने से उनकी वाईफ अकेली हो गई हैं। 
 
राजू के निधन के बारे में चर्चा करते हुए पिछले दिन उनकी पत्नी ने कहा था- मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं। मैं अब क्या कह सकती हूं। उन्होंने बहुत संघर्ष किया। मैं प्रार्थना कर रही थी तथा मुझे उम्मीद थी कि वो इससे बाहर आ जाएंगे। मगर ऐसा हो नहीं पाया। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वो एक सच्चे फाइटर थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राजू श्रीवास्तव को आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर आखिरी विदाई दी जाएगी। वे हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह देंगे। राजू की अंतिम विदाई देने पत्नी पहुंच चुकी हैं। राजू श्रीवास्तव के परिवार सहित उनके तमाम चाहनेवाले भी घाट पहुंच रहे हैं तथा नम आंखों से अपने पसंदीदा राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई दे रहे हैं। हालांकि, राजू के भाई काजू श्रीवास्तव कॉमेडियन के अंतिम सफर में चाहकर भी सम्मिलित नहीं हो पाए हैं, क्योंकि काजू कानपुर में हैं। वे बीमार हैं, उनकी पत्नी भी गर्भवती हैं। बीमारी के कारण काजू चाहकर भी राजू को अंतिम विदाई देने दिल्ली नहीं आ पाए हैं।   

TRP स्कैम केस: Republic TV के खिलाफ ED ने दाखिल की चार्जशीट, जानिए क्या कहा ?

'पहली बार रुला गए राजू भाई...', गजोधर भैया को यादकर भावुक हुए कपिल शर्मा

1 साल बाद अरमान कोहली को मिली जमानत, लगा था कोकीन रखने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -