तीसरी बार हुई राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी, पहले लग चुके हैं 9 स्टेंट
तीसरी बार हुई राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी, पहले लग चुके हैं 9 स्टेंट
Share:

प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान बीते बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था। वहीं इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहाँ रखे हुए उनको 5 दिन हो गए हैं और 5 बीत जाने के बाद भी उनकी सेहत में कुछ खास सुधार नहीं हुआ है। जी दरअसल हर दिन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ रहीं हैं।

अब उनकी तीसरी बार एंजियोप्लास्टी की गई है। जी हाँ और राजू श्रीवास्तव को नया स्टेंट लगाया गया है। बीते शनिवार रात को राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया गया था और एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने पाया है कि उनकी दिमाग की नस दब गई है। डॉक्टर्स का कहना है राजू श्रीवास्तव को पूरी तरह ठीक होने में लगभग 10 दिन का समय लग सकता है। आप सभी को यह भी बता दें कि राजू श्रीवास्तव की पहले पहले भी दो बार एंजियोग्राफी भी हो चुकी है। उन्हें पहले से ही 9 स्टेंट लगाए जा चुके हैं।

जी हाँ और अब तीसरी बार उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार उनके दिल में एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज है। इसी के साथ आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा गया है। बीते दिनों उनके साथी सुनील पाल ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए फैंस से अपील की थी कि वो कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़े किसी अफवाह पर ध्यान ना दें। उनकी सेहत को लगातार मॉनिटर किया जा रहा है।

खात्म हो जाएगा कोरोनावायरस! इस देश ने दी खास टीके को मंजूरी

बिहार: कैबिनेट विस्तार से पहले तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ीं, IRCTC घोटाले को लेकर एक्टिव हुई CBI

'वो अपने बाल नहीं ठीक कर सकतीं, जनसंघ को क्या ठीक करेंगी', जब इंदिरा गांधी के लिए बोले थे अटल बिहारी वाजपेयी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -